Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

लखनऊ के फोटो जर्नलिस्ट संजय त्रिपाठी का निधन



लखनऊ के वरिष्ठ छायाकार संजय त्रिपाठी का आज भोर में दिल का दौरा पड़ने से असामयिक निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार आज दिन में दो बजे बैकुंठ धाम में किया गया. संजय के पुत्र शुभम 4PM अखबार में छायाकार हैं. 4पीएम के संपादक संजय शर्मा ने वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट संजय त्रिपाठी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने बताया कि संजय जी बहुत अच्छे छायाकार थे. परमपिता परमेश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और परिवार को दुख सहने की क्षमता दे.
संजय त्रिपाठी के साथ काम कर चुके वरिष्ठ पत्रकारों का कहना है कि संजय ज़िन्दादिल इंसान थे और अपने काम में माहिर, मस्त-मौला। उनके पिताजी विधायक थे पर खुद राजनीति से दूर रहे और राजनीति करने वालों से बेहद चिढ़ते थे। मनमर्जी के मालिक थे। कहते थे ज़िम्मेदारियाँ पूरी हो गईं, अब जिंदगी का आनंद लेना है। पर वो बैठने वाले इंसान नहीं थे। काम हो या न हो, कैमरा लेकर निकल पड़ते थे। अच्छी फोटो हाथ लगते ही क्लिक कर देते और फेसबुक पर अपलोड करते। गाँव जाकर कुछ काम धंधा करना चाहते थे। राष्ट्रीय सहारा छोड़ने के बाद कुछ मायूस से रहने लगे थे। जनवरी में वो जनसत्तान्यूज़.कॉम से जुड़े और इसे नयी बुलंदी प्रदान की।
Sabhar-Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar