Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

फिल्‍म ‘ट्रेवलर’ में नजर आयेंगे बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी


बिग बॉस 8 के विनर व अभिनेता गौतम गुलाटी जल्‍द ही मुकेश मिश्र और काजल कपूर की हिंदी फिल्‍म ‘ट्रेवलर’ में नजर आयेंगे। फिल्‍म में गौतम के अलावा खूबसूरत अभिनेत्री सना खान, उर्वशी रौतेला और रविंद्र कुहार भी नजर आयेंगे। इससे पहले गौतम गुलाटी लगभग एक दर्जन टीवी शो में काम कर चुके हैं, जबकि उनके नाम की अब तक चार फिल्‍में आ चुकी  हैं। 

इन फिल्‍मों में गौतम बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला। गौतम की ये पांचवी हिंदी फिल्‍म है। इस फिल्‍म में वे मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।  


फिल्‍म ‘ट्रेवलर’ की शूटिंग इसी साल नवंबर के महीने में थाइलेंड के बेहद खूबसूरत लोकेशंस पर होगी। गौतम गुलाटी इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म में उनका किरदार चाइलेंजिंग है। इस वजह से इन दिनों गौतम खुद को विशेष रूप से तैयारी में में लगे हैं, ताकि वे अपने किरदार के अनुकूल ढल सकें। एक फ्रेश और एंटरटेनिंग कहानी वाली फिल्‍म ‘ट्रेवलर’ को  सनोज मिश्र और अभिषेक डायरेक्‍ट कर रहे हैं।  फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। 

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar