Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

ख़ुफ़िया कैमरे से नंगी तसवीरें ले रहा है सरकारी अस्पताल


अगर आप अस्पताल में हैं और आपका किसी कारणवश पूरे कपड़े उतार कर एक्सरे कराने को कहा जाए तो सावधान, ये आपकी नंगी तस्वीर लेने की चाल भी हो सकती है. खासकर चंडीगढ़ के सरकारी अस्पताल में. यहाँ एक्सरे रूम में एक ख़ुफ़िया कैमरा लगा पाया गया है. एक्सरे यहाँ महिलाओं के भी हर महीने सैंकड़ों होते हैं. उनके ऊपरी कपड़े उतार कर भी.

ये पता चलने के बाद हड़कंप मचा है. कोई भी अब सीसीटीवी कैमरा लगाने की मंज़ूरी या जानकारी मानने को तैयार नहीं है. कैमरे से ली जाने वाली तसवीरें सेक्टर 16 के सरकारी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक के कमरे में देखी जाती हैं. मानिटर वहीं लगा है. बहाना ये है कि कहीं एक्सरे कराने वालों को इंतज़ार तो नहीं करना पड़ रहा!

चंडीगढ़ के अस्पताल कर्मचारी इस्तेमाल किये हुए चिकित्सा उपकरण केमिस्टों को वापिस देने के लिए बदनाम रहे हैं. ऐसा एक मामला पकड़ में आने के बाद पी.जी.आई. की एक केमिस्ट शाप के खिलाफ कारवाई भी हुई है. अब ये पता नहीं है कि क्या ये सीसीटीवी फुटेज भी कहीं बिकने के काम आ रही थी या नहीं... देखिये 'भास्कर' में छपी ये खबर...

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar