Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

श्वेता खंडूरी द्वारा डायरेक्टर तारिक भट्ट का म्यूज़िक वीडियो लॉन्च








एलबम "दर्द कम नहीं होता" में मिसेज इंडिया 2018 प्रियम का जलवा

मुंबई. पिछले दिनों मशहूर एक्ट्रेस श्वेता खंडूरी ने मुंबई के फाईव स्टार होटल सी प्रिंसेस में डायरेक्टर तारिक भट्ट के म्यूज़िक वीडियो "दर्द कम नहीं होता" को लॉन्च किया. सोल अकेडमी द्वारा आयोजित एक शानदार इवेंट में फिल्मस्टॉक क्रिएशंस के सोल्फुल एल्बम का प्रीव्यू किया गया, जिसे इसी सप्ताह रिलीज किया जाएगा. आने वाली हिंदी फिल्म "ज़िन्दगी तुमसे" के निर्देशक तारिक भट्ट के डायरेक्शन में बने इस म्यूज़िक वीडियो में मिसेज इंडिया 2018 प्रियम, अनिल मेहता और निहारिका ने एक्ट किया है. इस मौके पर यहां तारिक भट्ट, प्रियम, लाइन प्रोड्यूसर पुष्पेन्द्र तिवारी, प्रीति कॉर्नर, पायल गरोडीया, विवेक, अनुप्रिया, श्वेता खंडूरी, आकाश जैन और बी के वर्मा मौजूद थे. 
इस एलबम के संगीतकार और गायक साहिर अली और गीतकार फातिमा नजीब हैं. डायरेक्टर तारिक भट्ट ने यहां मीडिया से बात करते हुए बताया कि, इसका वीडियो थाईलैंड की शानदार लोकेशन पे शूट किया गया है. इस एलबम में एक थीम है, एक स्टोरी है जो दर्शकों को आकर्षित करेगी. यहां मौजूद सभी लोगों ने जब यह वीडियो देखा तो बेहद पसंद किया. श्वेता खंडूरी ने इस म्यूज़िक वीडियो की तारीफ की और कहा कि यह गाना दिल से बनाया गया है इसीलिए यह दिल को छूता है.
इसके लाइन प्रोड्यूसर पुष्पेन्द्र तिवारी ने यहां कहा कि भविष्य में उनका इरादा है कि इस तरह के और भी म्यूज़िक वीडियो बनाएं. जल्द ही उनका मूवी बनाने का भी प्लान है.

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar