Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

न्यूयॉर्क में बोमन ईरानी का एक कदम शिक्षा की ओर

अभिनेता बोमन ईरानी वर्तमान में द आकांक्षा फाउंडेशन के साथ एक फण्ड रेसिंग गतिविधि का हिस्सा बनने के लिए न्यूयॉर्क में हैं और बच्चों के साथ विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा ले रहे है।

फाउंडेशन के तहत सभी बच्चों के प्रतिनिधि के रूप में इस आयोजन के लिए दो भारतीय छात्रों को विशेष रूप से न्यूयॉर्क भेजा गया है। यह कार्यक्रम लगभग 8000 बच्चों के लिए धन जुटाना है। चौथा वार्षिक पर्व भारत के कम सेवा वाले बच्चों के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और प्रणालीगत शिक्षा सुधार प्रदान करने के लिए नींव के आधारभूत कार्य का जश्न मनाने के लिए है।

बोमन, फाउंडेशन के साथ मिलकर बच्चों की शिक्षा के लिए सहायता और धन जुटाने का संकल्प लेंगे।

बोमन ने कहा, "मैं काफी समय से आकांक्षा फाउंडेशन से जुड़ा हुआ हूं। शिक्षा हमारे देश की बुनियादी जरूरत है। मुझे खुशी है कि मैं बच्चों के लिए थोड़ा काम कर पा रहा हूं।"

"हम बोमन ईरानी के बहुत शुक्रगुज़ार हैं उनका मानवता के लिए यह एक सुंदर कदम है, बोमन इस साल एनवाईसी में हमारे चौथे वार्षिक पर्व पर हमारे विशेष अतिथि होंगे।"
गौरी साधवानी, आकांक्षा फाउंडेशन कार्यकारी निदेशक यू.एस.
Attachments area

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar