Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

शैलेन्द्र सिंह और मिटून के Anthem4Good का मुंबई में अनावरण किया गया,,दोनों ने गाने का सह-निर्माण किया; शैलेंद्र सिंह ने संगीत वीडियो की अवधारणा, लेखन और निर्देशन किया





















23 अप्रैल 2019. मुंबई
इस हाइपर चार्जेड चुनावी वर्ष में अधिक प्यार फैलाने के लिए, शैलेन्द्र सिंह, भारत के सीरियल एंटरप्रेन्योर और एंटरटेनमेंट मैवरिक ने माइकल जैक्सन की वीई के बाद से सबसे बड़ा एंटिफ़4 गुड बनाने और जारी करने के लिए, भारत के सबसे सफल संगीत संगीतकार, और सियाराम के साथ हाथ मिलाया है। दुनिया। एक भारत शीर्षक से। मेरा भारत (एक भारत मेरा भारत), Anthem4Good का आज (23 अप्रैल) मुंबई में एक कार्यक्रम में अनावरण किया गया। गान उत्सव और एकता में दुनिया भर के सभी 1.4 बिलियन भारतीयों को एकजुट करने का लक्ष्य रखता है।
शैलेन्द्र सिंह ने गान के लिए संगीत वीडियो का निर्देशन किया है और इसे प्रसिद्ध संगीत संगीतकार मिथून के साथ बनाया है, जबकि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायक सुखविंदर, प्रतिभाशाली जुबिन नौटियाल और युवा संगीत इंजीनियर गॉड्सविल ने गीत गाया है।
 “सब कुछ हमें विभाजित करता है - जाति, संस्कृति, फैशन, भोजन, मुद्राएं, धर्म, राजनीति। केवल एक चीज जो हमें एकजुट करती है, वह है प्रेम। सिंह ने कहा, '' प्रेम को फैलाने और गुनगुनाते हुए रिलीज करने के पीछे का विचार है।
"मैं सोच रहा था कि हाफ गर्लफ्रेंड के तुम ही हो के बाद क्या डमकेगा जो 400 मिलियन से अधिक दृश्यों के साथ बहुत सफल हो गया और शैलेंद्र ने मुझे इस गान के विचार से बुलाया। यह निश्चित रूप से सबसे शक्तिशाली गीतों में से एक है जिसे मैंने कभी संगीतबद्ध किया है। शैलेन्द्र सिंह के पास गीत के लिए इतनी सुंदर दृष्टि थी, जो विकसित होकर अपनी आत्मा के रूप में विकसित हुई। मेरा मानना ​​है कि इसमें किसी के भी दिल और आत्मा को उठाने की क्षमता है, जो इसे सुनता है।
सुखविंदर, मिठून, जुबीन और गॉडस्विल ने भी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों के लिए लाइव प्रस्तुति दी और अपने अनछुए प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
सियाराम, एक प्रसिद्ध कपड़ा ब्रांड है जिसने हमेशा भारत को अपनी टैगलाइन से सम्मानित किया है, home भारत में घर आओ। सियाराम के घर आओ 'गान का समर्थन और जश्न मना रहा है।
शैलेंद्र सिंह को 72 से अधिक फीचर फिल्मों का निर्माण करने और 2,000 से अधिक मान्यता प्राप्त विज्ञापन फिल्मों को निष्पादित करने के लिए जाना जाता है। एक भारत, मेरा भारत का वीडियो 20 ऐतिहासिक शहरों में फिल्माया गया है और इसमें भारत के कुछ प्रसिद्ध पवित्र स्थानों सहित कुछ सबसे प्रसिद्ध स्थलों को दिखाया गया है। यह जीवन के सभी क्षेत्रों से वास्तविक लोगों की कच्ची भावनाओं को पकड़ता है।
सियाराम द्वारा मनाया और समर्थित शैलेन्द्र और मिठून का Anthem4Good, लोगों को ऑनलाइन दान करने के लिए मैजिक बस वेबसाइट पर निर्देशित करके अतिरिक्त अच्छा करता है। मैजिक बस एक पंजीकृत गैर सरकारी संगठन है जो शिक्षा और आजीविका कार्यक्रमों के माध्यम से बच्चों को गरीबी से बाहर निकालता है - जो एक समय में भारत के भविष्य के एक बच्चे को मजबूत करता है।

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar