Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

R-City के Fashionista के दूसरे सीज़न में ग्लैमर का तड़का|








मुंबई, 12 मार्च: जबकि अंतर्राष्ट्रीय महिला सप्ताह विश्व स्तर पर बहुत धूमधाम के साथ मनाया जाता है; मुम्बई कद आर-सिटी मॉल में भी जश्न देखा गया। शॉपिंग और एंटरटेनमेंट का पर्याय बन चुका यह मॉल अपनी वार्षिक इवेंट प्रॉपर्टी फशियोनिस्त ’का दूसरा सीज़न आयोजित किया , जिसमें हर वर्ग की महिला खरीदार ने खिताब जीतने के लिए ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लिया। इन प्रतियोगियों को तैयार किया गया और ग्रैंड फिनाले राउंड में एक सेलिब्रिटी जज के सामने इन्होंने रैंप वॉक किया।

इस साल आर-सिटी मॉल को 300 से अधिक महिलाओं से आवेदन मिले, जिनमें से 10 को ग्रैंड फिनाले में शामिल किया गया। इन प्रतियोगियों के लिए 9 दिनों से अधिक समय तक व्यापक सत्र आयोजित किए गए थे। अभिनेत्री निति टेलर जो वर्तमान में स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ में देखी जाती हैं, ने अन्य न्यायाधीशों के साथ विजेता को चुना। नीती ने विजेता का चयन किया और उसे पहले और दूसरे रनर अप के साथ पुरस्कृत किया। यह शो विशेष प्रदर्शन और नृत्य गतिविधियों से भरा हुआ था।


श्री राजीव मल्ल, सीईओ, मॉल - रुनवाल ग्रुप, कहते हैं,
 “एक संगठन के रूप में, हम महिला खरीदारों की जरूरतों को समझने के लिए एक अतिरिक्त मील जाने में विश्वास करते हैं और हर एक दिन उन्हें विशेष महसूस कराने के लिए हमारी सेवा की गुणवत्ता में सुधार करने में अंतर्दृष्टि डालते हैं। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस हमारे लिए समान उत्साह के साथ नारीत्व का जश्न मनाने का एक सही अवसर है। हमें अपनी महिला ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। हर गुजरते साल, हम उत्सव को एक पायदान ऊपर ले जाने का प्रयास करते हैं। ”


दस शॉर्टलिस्टेड प्रतियोगियों ने फैशनिस्ता के ग्रैंड फिनाले में रैंप वॉक किया। कट-थ्रोट प्रतियोगिता में डॉ प्रकाश ने खिताब जीता और सुश्री तृप्ति शेट्टी और सुश्री मेलिना फर्नांडीस क्रमशः प्रथम और द्वितीय रनर-अप रहीं। यह वहां मौजूद प्रतियोगियों और उनके दोस्तों और परिवारों के लिए एक यादगार शाम थी। खरीदारी के लिए आए संरक्षक भी उच्च वोल्टेज प्रतियोगिता से रोमांचित थे।



आर-सिटी मॉल ने महिलाओं के सप्ताह का जश्न मनाया जिसमें महिला खरीदारों के लिए डे-स्ट्रेसिंग सत्र जैसी गतिविधियां शामिल थीं, जिसमें महिला खरीदारों को मुफ्त सैलून सेवाओं जैसे मेकअप, हेयर स्टाइलिंग, आदि मिलता था। कलाकारों ने महिला खरीदारों की स्केचिंग की, फिर कला को एक स्मारिका के रूप में महिला खरीदारों को सौंप दिया गया।

आगंतुक उत्सव का आनंद लेने में सक्षम थे और विभिन्न प्रस्तावों और प्रतियोगिताओं में उनको भाग लेने का अवसर प्राप्त हुआ।

 इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए नीती टेलर ने कहा, "मैं आर-सिटी मॉल के संरक्षक के लिए की गई विभिन्न पहलों के बारे में पढ़ती रहती हूं। यह उल्लेखनीय है कि वे हर त्यौहार को इतनी भव्यता और धूमधाम से मनाने की कोशिश करते हैं। मुझे यकीन है कि ग्राहक इस कल्पना से  बहुत मनोरंजन और रोमांचक ऑफ़र और छूट का मज़ा ले सकते है”|

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar