Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

भड़ास के पूर्व कंटेंट एडिटर अनिल सिंह की माताजी का निधन


कुछ माह पहले इलाज के दौरान मां के साथ अस्पताल में अनिल सिंह.
लखनऊ से खबर है कि भड़ास4मीडिया डाट काम के पूर्व कंटेंट एडिटर पत्रकार अनिल सिंह की माताजी की निधन हो गया. उनका पीजीआई लखनऊ में इलाज चल रहा था. बताया जाता है कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण बीती रात दो बजे के लगभग हुआ.
माता जनक दुलारी सिंह जी की उम्र 66 साल थी. उनका काफी समय से कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा था. वे अपने पीछे दो बेटों का भरा-पूरा परिवार छोड़ गई हैं. अनिल सिंह सबसे बड़े पुत्र हैं जो आजकल लखनऊ में दृष्टांत मैग्जीन में कार्यरत हैं. उनसे छोटे भाई सुनील सिंह कराटे ट्रेनर हैं और कई देशों की यात्रा कर चुके हैं.
माताजी का अंतिम संस्कार आज शाम बनारस में मणिकर्णिका घाट पर किया जाएगा. फिलहाल पार्थिव शरीर लखनऊ से मूल जिले चंदौली ले जाया गया है. लखनऊ और दिल्ली के पत्रकारों, परिचितों और पत्रकार संगठनोें ने अनिल सिंह की माताजी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है. सबने कामना की कि ईश्वर इस दुख को सहने की क्षमता परिजनों को दे.
पत्रकार Harendra Shukla फेसबुक पर लिखते हैं : 
”पत्रकार अनिल सिंह की माता का निधन…. सच और हौंसलो के खेतिहर चंदौली निवासी वरिष्ठ पत्रकार श्री अनिल सिंह के माता जी का उनके कर्मस्थली लखनऊ में लंबी बीमारी के बाद आज भोर में निधन हो गया। अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर देर शाम होगा। इस दुख को सहन करने का साहस बाबा श्री काशी विश्वनाथ जी प्रदान करें। ऊं शांति
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar