Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

सुभाष चंद्रा ने अपने छोटे भाई जवाहर गोयल को बनाया जी मीडिया ग्रुप का नया एडिटर इन चीफ


एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने अपने ‘जी मीडिया ग्रुप’ का नया एडिटर इन चीफ अपने ही छोटे भाई जवाहर गोयल को बनाया है. जवाहर गोयल फिलहाल डिश टीवी डीटीएच के मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं. नई जिम्मेदारी मिलने के बाद जवाहर गोयल को बधाइयों का तांता लगा है. जवाहर गोयल ने एस्सेल ग्रुप की कंपनियों की स्थापना में बड़ी भूमिका निभाई है.
एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा ने सभी वरिष्ठ अधिकारियों को मेल भेज कर जवाहर गोयल को दी गई नई जिम्मेदारी के बारे में सूचित किया है. मेल के मुताबिक जवाहर गोयल जी मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ होंगे. यानि जी मीडिया नेटवर्क के समस्त संपादकीय कार्यों की जिम्मेदारी संभालेंगे. साथ ही समूह की एडिटोरियल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन भी होंगे.
जी मीडिया के नेशनल और प्रादेशिक चैनलों के एडिटर्स अब जवाहर गोयल को रिपोर्ट करेंगे. ज्ञात हो कि जवाहर गोयल को दूसरी बार जी मीडिया ग्रुप में एडिटोरियल संबंधी कार्यों की कमान सौंपी गई है. वे जी टीवी के शुरुआती दौर में भी एडिटर इन चीफ रह चुके हैं. जवाहर गोयल कंटेंट और कनसर्न के जानकार माने जाते हैं. लोग उम्मीद कर रहे हैं कि जवाहर गोयल के आने से जी ग्रुप की मीडिया पालिसी में बड़ा बदलाव आएगा.
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar