Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

नए साल पर पत्रकार मोहित भट्ट ने थामा इस चैनल का दामन



समाचार4मीडिया ब्यूरो।।
युवा पत्रकार मोहित भट्ट ने नए साल पर नई शुरुआत की है। उन्होंने नए आने वाले अंग्रेजी चैनल ‘हार्वेस्ट टीवी’ (Harvest TV) का दामन दाम लिया है। यहां उन्होंने प्रिंसिपल करेसपॉन्डेंट पद पर जॉइन किया है। अपनी नई भूमिका में मोहित भाजपा और सहयोगी दलों को कवर करेंगे।
दिल्ली विश्वविद्यालय से अंग्रेजी साहित्य में ऑनर्स मोहित ने भारतीय विद्या भवन, दिल्ली से वर्ष 2014 में पत्रकारिता की पढ़ाई की है।
‘सीएनएफसी मीडिया’ (cnfc media) से इंटर्नशिप करने के बाद उन्होंने न्यूज एजेंसी ‘NNIS’ में बतौर पॉलिटिकल रिपोर्टर काम किया। करीब डेढ़ साल यहां अपनी जिम्मेदारी निभाने के बाद मोहित ने आईटीवी नेटवर्क का दामन थाम लिया और न्यूजएक्स /इंडिया न्यूज में करीब दो साल तक काम किया।
सीनियर करेसपॉन्डेंट के रूप में अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने भाजपा और सहयोगी दलों को कवर किया है। इसके अलावा यहां रहते हुए उन्होंने अयोध्या को लेकर कई स्पेशल शो भी किए हैं। सिरसा में राम-रहीम के मामले में अदालत के फैसले के बाद भड़की हिंसा के साथ-साथ वह अमृतसर में हुए रेल हादसे को भी कवर कर चुके हैं।

Sabhar.. samachar4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar