Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

इस चैनल के साथ फिर जुड़े पत्रकार आशीष दीक्षित




‘न्यूज18 इंडिया’ (News18 India) में करीब सवा साल पुरानी अपनी पारी को अलविदा कहकर पत्रकार आशीष दीक्षित ने अब एक बार फिर ‘इंडिया न्यूज’ (India News) के साथ अपना सफर शुरू किया है। उन्हें यहां सीनियर प्रड्यूसर पद की जिम्मेदारी दी गई है। वे यहां वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के शो ‘नहले पे दहला’ की टीम में शामिल हैं। इससे पहले फरवरी 2013 में उन्होंने बतौर प्रड्यूसर ‘इंडिया न्यूज’ जॉइन किया था और उनके पास राजस्थान की जिम्मेदारी थी। सितंबर 2014 में उन्होंने यहां से विदाई ली थी।
मूलरूप से यूपी के उन्नाव जिले रहने वाले आशीष को पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करने का 11 साल का अनुभव है। सितंबर 2017 में 'न्यूज18इंडिया' जॉइन करने के बाद वह वरिष्ठ पत्रकार किशोर अजवाणी के शो 'सौ बात की एक बात' की टीम में शामिल थे।
इससे पहले आशीष करीब तीन साल ‘जी मीडिया’ ग्रुप में भी काम कर चुके हैं। 22 सितंबर 2014 को उन्होंने ‘जी मीडिया ग्रुप जॉइन’ किया था। यहां वे ‘जी हिन्दुस्तान’, 'जी संगम' और 'इंडिया 24*7' चैनल के साथ थे। इसके अतिरिक्त आशीष ‘सी न्यूज’ और राजस्थान के ‘एचबीसी न्यूज’ चैनल के साथ भी काम कर चुके हैं। माखनलाल चतुर्वेदी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट आशीष फ्रीलांसर के तौर पर भी काम कर चुके हैं
Sabhar- Samachar4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar