Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

सपना चौधरी ,विक्रांत आनंद ,ज़ुबेर ख़ान और अंजू जाधव ने अपनी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का ट्रेलर लांच किया ।







सपना चौधरी की अपकमिंग मूवी दोस्ती के साइड  इफेक्ट्स  में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान, अंजू जाधव हैं। फिल्म के निर्माता जॉयल डेनियल हैं तो वहीं कहानी रीना डेनियल ने लिखी है। फिल्म का संगीत अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने दिया है। 

  हादी अली अबरार फिल्म के निर्देशक हैं . फ़िल्म का निर्माण शेयर हैप्पीनेस फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। निर्देशक हदी अली अबरार ने अपने निर्माता को बधाई दी और कहा की मेरी फ़िल्म में ये चार मुख्य कलाकार हैं और सभी ने कमाल का काम किया है । 

जोयल डैनियल ने अपने कास्ट और क्रू को आल द बेस्ट कहा। 

सपना चौधरी..जो अब तक हरियाणवी, पंंजाबी और भोजपुरी में खूब धमाल मचा चुकी हैं अब बॉलीवुड में धमाकेदार एक्शन करती हुई नज़र आने वाली हैं। जी हां...सपना चौधरी की बॉलीवुड मूवी दोस्ती के साइड  इफेक्ट्स  8 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। ऐसे में रिलीज़ से पहले फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। ये ट्रेलर जारी हुआ है और इसे काफी लाइक भी मिल रहे हैं। फिल्म की रिलीज़ की तारीख भी बता दी गई है, ये फिल्म 8 फरवरी को बड़े पर्दे पर आएगी। फिल्म चार दोस्तों की कहानी है...जिनके अपने-अपने सपने हैं ..और सभी अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए अपना-अपना रास्ता अख्तियार करते हैं। सबकी अपनी-अपनी कहानी है..लेकिन सबसे खास है सपना चौधरी का किरदार। क्योंकि दोस्ती के साइड  इफेक्ट्स  में सपना चौधरी पुलिस अफसर की भूमिका में है। और ज़बरदस्त एक्शन करती नज़र आ रही हैं।  

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar