Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

ABP में अविनाश पांडे का हुआ प्रमोशन, मिला ये बड़ा पद



समाचार4मीडिया ब्यूरो।।
‘एबीपी न्यूज नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड’ (ANN) ने नए साल पर सीओओ अविनाश पांडे को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। दरअसल, उन्हें प्रमोशन देकर चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) बनाया गया है। अविनाश पांडे की नियुक्ति दो जनवरी से प्रभावी होगी।
हार्वर्ड बिजनेस स्कूल (HBS) से ग्रेजुएट और दिल्ली यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री में पोस्ट ग्रेजुएट अविनाश पांडे को न्यूज मीडिया, ऐडवर्टाइजिंग, सेल्स, डिस्ट्रीब्यूशन, मार्केटिंग और कंटेंट क्रिएशन में काम करने का दो दशक से ज्यादा का अनुभव है।
उन्होंने ‘Indian Express’ में जून 1995 में बतौर असिस्टेंट मैनेजर काम शुरू किया था और मई 2000 (करीब पांच साल) तक काम किया। इसके बाद वर्ष 2000 में वह बतौर सीनियर मैनेजर ‘TV Today’ ग्रुप से जुड़ गए और यहां भी करीब पांच साल (वर्ष 2005 तक) तक अपनी जिम्मेदारी निभाई। वर्ष 2005 से वह ‘ANN’ (पूर्व में Star News) के साथ जुड़े हुए हैं और इस दौरान कंपनी को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में उन्होंने काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
अविनाश पांडे की नई भूमिका के बारे में  'ABP Pvt Ltd' के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ डीडी पुरकायस्‍थ का कहना है, ‘अपने 13 साल के कार्यकाल के दौरान अविनाश पांडे ने कंपनी के विकास में अमूल्य योगदान दिया है। हम नई भूमिका के लिए अविनाश पांडे को शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि अपने नेतृत्व में वह कंपनी को और नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे और सफलता का एक नया अध्याय लिखेंगे।’
वहीं, अपनी नई भूमिका के बारे में अविनाश पांडे का कहना है, ‘मैं नेटवर्क के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझ पर यह भरोसा जताया है। मीडिया और ऐंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एबीपी न्यूज लगातार नए मापदंड स्थापित कर रहा है। आने वाले समय में यह नेटवर्क सफलता की नई इबारत लिखेगा।’
Sabhar- Samachar4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar