Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

जी न्यूज के एंकर राहुल गिरफ्तार, नोएडा पुलिस ने हत्या को ‘गैर इरादन हत्या’ कर दिया!

नोएडा के सेक्‍टर 77 स्थित अंतरिक्ष फोरेस्‍ट अपार्टमेंट में जी राजस्थान की एंकर राधिका कौशिक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने एंकर राहुल अवस्‍थी को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी गैर इरादतन हत्‍या की धाराओं में हुई है. पुलिस ने कोर्ट में पेशी के बाद राहुल अवस्थी को जेल भेज दिया. परिजनों ने हत्या की धारा को गैर इरादतन हत्या में बदलने का पुरजोर विरोध किया है. इस बीच, पुलिस ने क्राइम सीन को दोहराया है और इसकी रिपोर्ट भी जांच में शामिल की है.
एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि परिजनों ने राहुल पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया. राहुल को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया. लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जांच में पाया कि कुछ लापरवाही राहुल की थी. पुलिस ने बताया कि रेलिंग की ऊंचाई चार फीट है. राधिका रेलिंग पर खुद नहीं बैठ सकती है जबकि राहुल ने बताया था कि राधिका खुद रेलिंग पर बैठी थी और लड़खड़ाकर गिर गई. राहुल के इस बयान को पुलिस ने झूठा माना है. एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में राहुल के कई बयान फर्जी पाए गए हैं. लेकिन हत्या करने की बात अभी स्पष्ट नहीं है.
एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि पुलिस ने सुरक्षा गार्ड और उसके साथ रहने वाली लड़की से भी पूछताछ की. जांच में राहुल के कई बयानों में विरोधाभास पाया गया है. इस बीच, पुलिस व एक्सपर्ट से सीन रि-क्रिएट कर घटना की वैज्ञानिक जांच कराई जिसमें कई एंगल से घटनास्थल पर चौथी मंजिल से पुतले को गिराकर देखा गया.

एंकर राधिका के परिजनों का आरोप है कि पुलिस दबाव में काम कर रही है. उनका कहना है कि दबाव के चलते हत्या की धाराओं को बदलकर गैर इरादतन हत्या कर दिया गया है जबकि राहुल ने ही उनकी राधिका को जानबूझकर मारा है. राधिका के चाचा योगेश कौशिक ने बताया कि पुलिस ने हत्या की धारा को गैरइरादतन हत्या में बदल दिया है. इससे मैं दुखी हूं. राहुल ने राधिका को साजिश के तहत मारा है. वकील से सलाह लेकर पुलिस से बात करूंगा
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar