Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

प्रयागराज के पत्रकार अनिकेत पर हमला, परिजन समेत 6 घायल


एसटीएफ की तलाश में फरार गो वंश तस्कर की करतूत
 
प्रयागराज । भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ सोरांव तहसील के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिकेत शुक्ला पर रविवार की सुबह जानलेवा हमला किया गया. हमले के दौरान उनको बचाने आये उनके परिजनों को भी गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया. घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया.
भुक्तभोगी पत्रकार अनिकेत शुक्ला कौशांबी टाइम्स के कौड़िहार सवांददाता हैं. मामले की तहरीर थाने में दी गयी है. पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. देर शाम तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका.
नवाबगंज थाना क्षेत्र के आदमपुर (झोखरी) निवासी अनिकेत शुक्ला कौशाम्बी टाइम्स के कौड़िहार सवांददाता एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ सोरांव तहसील के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं। भुक्तभोगी पत्रकार अनिकेत शुक्ला के मुताबिक गो वंश तस्करी को लेकर खबरें लिखीं जो विभिन्न न्यूज पोर्टल और अखबारों में भी प्रकाशित हुईं। इस सम्बंध में झोखरी गाँव का ही निवासी योगेंद्र नारायण शुक्ला को एसटीएफ ने आरोपी बनाया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस इसकी तलाश भी कर रही है।
रविवार को सुबह करीब 8 बजे अनिकेत शुक्ला अपने घर से नवाबगंज की ओर आ रहे थे। तभी उनके घर के पास ही उन पर लाठी फरसे और तमंचे से हमला हो गया। भुक्तभोगी के अनुसार इस दौरान उन पर तमंचे से फायर भी किया गया लेकिन गोली बगल से निकल गयी। शोरगुल सुनकर उनको बचाने आये उनके परिजनों को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया।
अस्पताल में घायलों को इलाज चल रहा है जिसमें अनिकेत शुक्ला की मां कमला देवी की दशा गम्भीर बनी हुई है। उधर पुलिस इस मामले को जमीन विवाद बताकर मामले को हल्का करने का प्रयास कर रही है।
sabhar-bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar