Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

आशुतोष वेबसाइट चलाएंगे! नक़वी, नागर और शैलेश भी जुड़े, आप भी भेजें बायोडाटा


आईबीएन7 में रहते हुए सैकड़ों मीडियाकर्मियों की नौकरी लेने के आरोपी और एक डाक्टर के खिलाफ झूठी खबर चलाकर चरित्र हत्या करने के मामले में फंसे आशुतोष अब वेबसाइट चलाएंगे. आम आदमी पार्टी की राजनीति में फेल होने के बाद मीडिया की ओर फिर से लौटने वाले आशुतोष की वेबसाइट का नाम सत्यहिंदी है.
इस पोर्टल के साथ वरिष्ठ पत्रकार त्रयी क़मर वहीद नकवी, शैलेश कुमार और नीरेंद्र नागर भी काम करेंगे. आशुतोष के इस वेंचर के को-फाउंडर क़मर वहीद नक़वी हैं. बताया जाता है कि यह वेबसाइट न्यूज नहीं बल्कि व्यूज परोसेगी. ‘सत्यहिंदी’ पोर्टल से जुड़ने के लिए अपना बायोडाटा contact@satyahindi.com पर मेल कर सकते हैं.
वैसे, आशुतोष मीडिया के अपने पुराने पापों के लिए एक लिखित माफीनामा जारी कर देते तो वे ज्यादा निर्मल मन से नई पारी शुरू कर सकते थे. नोएडा के जिला चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजेय अग्रवाल ने अपने चरित्र हनन के खिलाफ आशुतोष को अदालत में न सिर्फ खींच रखा है बल्कि सजा दिलवाने के करीब हैं. ऐसे में आशुतोष कैसे ‘सत्य’ टाइप की हिंदी पत्रकारिता कर पाएंगे, यह उनका दिल ही जाने.
sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद पी आर की होगी। इसको लेकर उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..