Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

महेश भट्ट के अभिनय से सजी फिल्म 'द डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी' 23 नवंबर को रिलीज होगी







बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार, एक प्रोडक्शन हाउस लक्ष्य प्रोडक्शन ने अपनी आगामी फिल्म 'द डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी' के लिए एक रोड शो आयोजित किया। आदर्श नगर सिग्नल, अंधेरी, मुंबई में  हुए अपने तरह के एक अनोखे कार्यक्रम में फिल्म के डायरेक्टर तारिक खान मौजूद थे, जहाँ भारी संख्या में मीडिया के लोग भी थे।

आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार मशहूर निर्माता निर्देशक महेश भट्ट अभिनय कर रहे हैं. यह फिल्म मुंबई शहर और खास कर फ़िल्मी दुनिया में होने वाली ख़ुदकुशी की घटनाओं पर बेस्ड है. इस मौके पर निर्देशक तारिक खान ने दुखद घटनाओं की याद दिलाते हुए कहा, "यह मुम्बईकरों के लिए एक आंख खोलने वाला कडवा सच है जो बड़े शहरों के जीवन में रोज़ इतने व्यस्त होते हैं कि वे इस किस्म की दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं से अनजान हैं जो हमारे शहर में हो सकती हैं।" 

तारिक खान ने याद दिलाया कि फ़िल्मी दुनिया में जिया खान जैसी एक्ट्रेस की ख़ुदकुशी की घटना ने सबको चौंका दिया है. मुंबई में अँधेरी वेस्ट में आदर्श नगर सिग्नल पर इस फिल्म की टीम ने फिल्म के पोस्टर पर एक पुतले को फँसी से लटकते हुए दिखाया. इस पर तारिक खान कहते हैं ''मुंबई जैसे बड़े शहर में आज लोग इतनी भाग दौड़ भरी जिंदगी से गुज़र रहे हैं, हर आदमी तनाव और किसी न किसी परेशानी में है. संघर्ष और मायूसी कभी कभी लोगों को आत्महत्या करने पर मजबूर करती है या वे अपनी जान देने के लिए सोचते हैं.

फिल्म के निदेशक तारिक खान आगे कहते हैं "यह फिल्म दुखद हादसों से संबंधित है, आत्महत्या जैसी कोशिश से एक संतुलित दिमाग के ज़रिये बचा जा सकता है लेकिन हमारे शहर की जीवनशैली में ऐसे बैलेंस की कमी है"

आपको बता दें कि तनाव, अवसाद के कारण देश मे खास कर मुम्बई में बढ़ती आत्महत्या की घटनाओं पर बनी इस फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च खुद महेश भट्ट ने किया था। इस फिल्म में महेश भट्ट और के के मेनन सहित कई कलाकारों ने काम किया है। महेश भट्ट ने डायरेक्टर तारिक खान के बारे में कहा था कि उनका अपना एक नजरिया है. उनका अपना एक रंग है, वह लखनऊ के रहने वाले हैं और उनका अपना एक लहजा, अपना एक मिज़ाज है. 

इस फिल्म का एक गाना ''मैं हूँ दिल है और आवारगी है'' इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. डायरेक्टर तारिक खान का कहना है कि यह फ़िल्म सपनो की नगरी मुम्बई के अंधेरे पहलू को उजागर करती है। यह कई किरदारों की इमोशनल और एम्बिशियस जर्नी को बड़ी बेबाकी से दर्शाती है। 

फिल्म की पब्लिसिटी और प्रोमोशन का कार्य संभालने वाली शाज़ मिडिया इंटरटेनमेंट की नगमा खान ने बताया कि यह फिल्म 23 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद पी आर की होगी। इसको लेकर उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..