Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

हिंदुस्तान मिर्ज़ापुर के ब्यूरो प्रभारी तृप्त चौबे का हार्ट अटैक से निधन

बेहद दुखद सूचना है। हिंदुस्तान मिर्ज़ापुर के ब्यूरो प्रभारी तृप्त चौबे का सोमवार की सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं। एक बेटी इंटर और दूसरी स्नातक कर रही है।
सुबह करीब आठ बजे सीने में दर्द के बाद तृप्त को पत्नी और बेटियों ने मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से तत्काल उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया। करीब साढ़े दस बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर लगते ही शुभचिंतकों में दुख की लहर दौड़ गई।
हिंदुस्तान वाराणसी यूनिट को सवा साल में पांचवां झटका लगा है। सवा साल पहले हिंदुस्तान वाराणसी के फोटोग्राफर मंसूर आलम का बीमारी से निधन हुआ। उसके बाद गाजीपुर के फोटोग्राफर की अचानक मौत हुई। फिर मिर्ज़ापुर के फोटोग्राफर की हादसे में मौत हुई। कुछ महीने पहले ही गाज़ीपुर के ब्यूरो प्रभारी विनोद मिश्र की कैंसर से मौत हो गई।
मिर्जापुर से Ayush Singh बताते हैं- ”हम सब यहीं हैं, मंडलीय चिकित्सलाय मिर्ज़ापुर में। विश्वास नहीं हो रहा है कि तृप्त सर अब नहीं रहे। अचानक सीने में दर्द और मात्र 10 मिनट में इस दुनिया को छोड़ जाना बहुत अखर रहा है। पूरे परिवार की जिम्मेदारियां थी उन पर। पता नहीं ईश्वर अच्छे लोगो को इतनी कम उम्र में क्यों बुला लेता है।”
Sabhar- Bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment