Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

रिमी सेन , पूजा चोपड़ा, चंकी पांडे ,कोइना मित्रा , मंजरी फडनिस और कई कलाकार गो सेलेब के लांच पे आये .









गो सेलेब जो हाल ही में लाइव हुआ है, हाल ही में हुए प्रेस कांफ्रेंस में इसकी टीम ने मीडिया को इससे जुड़ी कई जानकारियां दीं। इस कार्यक्रम में टीवी, फिल्म और स्पेशल टैलेंट सेलेब्रिटी शामिल हुए जिनमें रिमी सेन, पूजा चोपड़ा,मंजरी फडनिस, राजेश कुमार, नितीश भारती जैसे कई बड़े नाम भी थे. यह पोर्टल सरसाना में भारत के सबसे बड़े नवरात्रि उत्सवों का सेलेब्रिटी पार्टनर भी है. इस अवसर पर चंकी पांडे, कोयना मित्रा, अंजना सुखानी जैसे स्टार्स की उपस्थिति ने दर्शकों में उत्साह भर दिया। 

यह पोर्टल चिराग शाह की संकल्पना है, जिन्होंने २० वर्षों से टीवी और फिल्म उद्योग से जुड़े हैं और विभिन्न  प्रतिभाओं और उनसे जुड़े लोगों द्वारा सामना की जाने वाली समस्याओं का अध्ययन भी  किया है। सामान्य धारणा यह है कि केवल नामी ग्रामी लोग ही इवेंट्स  के लिए टैलेंट्स को बुला सकते हैं। गो सेलेब  इसी सोच को बदलना चाहता है जिससे कि  स्टार्स आपकी पहुँच के अंदर हों. बस आपको GoCeleb.com पर एक क्लिक करने की जरूरत है।  गो सेलेब  की कोशिश है #मेक इट हैप्पेन.

गो सेलेब पर सारे टैलेंट्स वेरिफाइड हैं. इनमें हर तरह के अभिनय, गायन, नृत्य , संगीत, स्पोर्ट्स और मनोरंजन के कैनवास पर रंग बिखेरती कई प्रतिभाएं शामिल हैं. चाहे कॉर्पोरेट्स हों जिन्हें अपने उत्पाद के प्रोमोशंस के लिए मशहूर चेहरों की तलाश रहती है या कोई व्यक्तिगत तौर पर आपने लिए टैलेंट बुक करना चाहता हो , यह गोसेलेब पर एकदम आसान है।  बस ब्रोज़ करें, चयन करें और अपने मनपसंद टैलेंट को बुक करें।  गो सेलेब  ने टेक्नोलोजी और बैक-एंड ऑपरेशंस का उपयोग करके इसे निर्बाध रूप से काम करने के लिए संभव बना दिया।

ग्रुप के सीईओ विनोद ढाकरे कहते हैं कि किसी भी उद्योग में नए प्रवेशकर्ता का मतलब समझा जाता है मौजूदा बाजार में  उसकी हिस्सेदारी। लेकिन गो सेलेब  वर्तमान बाजार में से हिस्सा लेने के बजाय नए बाजार और विस्तार में विश्वास रखता है।  

गो सेलेब ने मल्टी सिटी सदस्यता पर आधारित गोसेलेब क्लब भी पेश किया है, जिसमें फिल्में , नाटक, संगीत कार्यक्रम, नए साल के इवेंट्स और कई अन्य कार्यक्रम शामिल हैं। क्लब की सदस्यता १ दिसंबर, २०१८ से goceleb.com/club पर ऑनलाइन खरीदी जा सकती है।

डायरेक्टर भूमिका शाह कहती हैं कि  गो सेलेब  समाज कल्याण से भी जुड़ा है जिसमें सेलिब्रिटी द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली चीज़ों की नीलामी का प्रावधान है। goceleb.com/auction नीलामी के लिए ऑनलाइन पोर्टल है। 

सीईओ, मनीष नायर कहते हैं, गोसेलेब निकट भविष्य में वेब सिरीज, चैनल, कास्टिंग, इक्विपमेंट हायर और लोकेशन स्काउटिंग इत्यादि एंटरटेनमेंट इंडसट्री के कई आयाम से जुड़ने जा रहा है।   

चाहे आपको एक टैलेंट की तलाश हो या आप ख़ुद एक टैलेंट हों, सिर्फ़ सपने ही नहीं देखें बल्कि goceleb.com पर लॉग इन करें और # मेक इट हैप्पेन.

No comments:

Post a Comment