Sakshatkar.com

Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org for online News Platform .

सुपर स्‍टार रवि किशन की फिल्‍म ‘छू मंतर’ और ‘पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 3’ का फर्स्‍ट लुक आउट



भोजपुरी सुपर स्‍टार रवि किशन इस साल पूरे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। तभी तो फिल्‍म सनकी दारोगा के सुपर हिट होने के बाद अब वे एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस की गर्मी बढ़ाने को तैयार हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं उनकी दो महत्‍वपूर्ण भोजपुरी फिल्‍म ‘छू मंतर ‘ और ‘पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 3’ की। नवरात्र के पावन अवसर पर रवि किशन की दो फ़िल्में  इन दोनों फिल्‍मों का फर्स्‍ट लुक मुंबई में एक समारोह के दौरान आउट किया गया है। इस दौरान भोजपुरी फ़िल्म जगत की जानीमानी हस्‍ती मौजूद रहे।
बता दें कि इन दोनों प्रसिद्ध लेखक - निर्देशक संतोष मिश्रा, रवि किशननिरहुआ सहित कई बड़े कलाकारों के पीआरओ उदय भगत भी फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं। पटना से पाकिस्तानबॉर्डर जैसी हिट फिल्मों के निर्देशक संतोष मिश्रा ने अपने लेखन की शुरुआत भी रवि किशन की फ़िल्म से की थी और जब उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा तो उन्होंने रवि किशन के साथ ही ‘कईसन पियवा के चरित्तर बा’ की थी। अब बतौर निर्माता भी उन्होंने रवि किशन के साथ ही शुरुआत की है।
इसी तरह पत्रकारिता से लेखन और फिर जनसंपर्क के क्षेत्र में आये उदय भगत ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत रवि किशन के साथ की थी । पिछले दस साल में उन्होंने ढाई सौ से भी अधिक फिल्मों का प्रचार प्रसार किया है और वर्तमान में निरहुआआम्रपाली दुबे, अंजना सिंहअक्षरा सिंहशुभी शर्मा सहित कई बड़े कलाकारों के वे निजी प्रचारक हैं और अब निर्माण के क्षेत्र में भी उन्होंने रवि किशन के साथ ही शुरुआत की है ।
जहां तक बात फिल्‍म की है तो ‘पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 3’ उनकी सुपर हिट फिल्‍म ‘पंडित जी बताई ना बियाह कब होई’ का सिक्‍वल है। इसका दूसरा पार्ट भी दर्शकों को खूब पसंद आया था। इस बार इस फिल्‍म में बॉलीवुड के भी कुछ दिग्‍गज नजर आने वाले हैं। वहीं, फिल्‍म ‘छू मंतर’ को रवि किशन प्रोडक्शन और री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। 
बतौर  निर्माता रवि किशन ने बताया की छू मंतर सामाजिक सरोकार वाली फ़िल्म होगी, जबकि ‘पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 3’ मनोरंजन से भरपूर एक मसाला फ़िल्म होगी। दोनों ही फ़िल्मों के संगीतकार हैं मधुकर आनंद व छोटे बाबा और गीतकार हैं प्यारेलाल कविआज़ाद सिंहसुमित सिंह और कृष्णा कैचा। फ़िल्म के प्रचारक हैं रंजन सिन्हारामचंद्र यादव व अखिलेश सिंह। दोनों फिल्‍मों की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में अगले माह से होगी।