Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय आलोक वर्मा ‘अमर भारती’ से जुड़े

वरिष्ठ पत्रकार आलोक वर्मा ने दैनिक अमर भारती से अपनी नई पारी की शुरुआत की है। अमर भारती के मुख्य प्रबन्ध संपादक देवनाथ ने बताया कि श्री आलोक वर्मा को दिल्ली संस्करण का प्रबन्ध संपादक नियुक्त किया गया है।
प्रिंट में करंट न्यूज़, दैनिक जागरण जैसे हिंदी अखबारों में और BAG Films से लेकर Ibn7 (अब न्यूज़18इंडिया ) तक में एडिटर इन्वेस्टिगेशन आदि की भूमिका निभा चुके आलोक वर्मा ने अमर भारती में नई पारी की शुरुआत की है।
आलोक दैनिक जागरण में वरिष्ठ संवाददाता रहे। BAG Films बैनर तले बन रहे ‘सनसनी’ प्रोग्राम में प्रमुख संवाददाता की भूमिका निभाई और Ibn7 जो अब न्यूज़18इंडिया के नाम से जाना जाता है में एडिटर इंवेस्टीगेशन की भूमिका करीब 10 सालों तक निभाई। समाचार प्लस में वो कार्यकारी सम्पादक भी रहे।
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar