Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

आनंद पांडे को दैनिक भास्कर में कल्पेश याग्निक की जगह मिलेगी, हुआ ट्रांसफर

जानकारी मिली है कि दैनिक भास्कर, दिल्ली के संपादक आनंद पांडेय का तबादला भोपाल कर दिया गया है. सूत्रों का कहना है कि कल्पेश याग्निक के निधन से खाली हुए पद पर आनंद पांडेय को बिठाया जाएगा. दैनिक भास्कर के भोपाल आफिस में नेशनल आइडिएशन न्यूज रूम की कमान आनंद पांडेय को दी जाएगी.
चर्चा है कि आनंद पंद्रह अगस्त के बाद अपनी जिम्मेदारी संभाल लेंगे. आनंद पांडेय दैनिक भास्कर के भोपाल आफिस में पहले भी काम कर चुके हैं. बीच में वे नई दुनिया अखबार चले गए थे जहां उन्हें ग्रुप एडिटर का दायित्व मिला था.
आनंद पांडे को माधव राव सप्रे’ राष्ट्रीय पत्रकारिता पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है. आनंद पत्रिकारिता के क्षेत्र में दो दशक से ज्यादा वक्त से सक्रिय हैं. वे प्रिंट, टीवी और रेडियो तीनों माध्यमों के विशेषज्ञ हैं. आनंद पांडेय ने करियर की शुरुआत दैनिक भास्कर, इंदौर से की थी. वे जी न्यूज और आईबीएन7 चैनल में भी रह चुके हैं.
सूत्रों का कहना है कि आनंद पांडेय को दैनिक भास्कर ग्रुप एडिटर का पद तो नहीं दे रहा है लेकिन दायित्व ग्रुप एडिटर जैसा ही होगा. उन्हें कल्पेश याग्निक वाले सारे काम करने होंगे. सबसे अच्छी बात ये है कि भास्कर प्रबंधन ने कल्पेश याग्निक के निधन से खाली हुई जगह पर बिठाने के लिए किसी बाहर के आदमी को लाने की जगह अपने ही लोगों पर भरोसा किया
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar