Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

ऋतिक रोशन ने पत्रिका और भास्कर को सरेआम लताड़ा, देखें ट्वीट

अभिनेता ऋतिक रोशन के बारे में अनर्गल खबर छापना पत्रिका और भास्कर जैसे बड़े अखबारों की वेबसाइटों को भारी पड़ा. ऋितिक रोशन ने इन दोनों अखबारों की वेबसाइटों के लिंक को सबके सामने यानि पूरे सोशल मीडिया की भीड़ की मौजूदगी में शेयर कर इन मीडिया हाउसों की क्लास ले ली.
ऋतिक ने इन दोनों अखबारों की वेबसाइटों को लेकर जो ट्वीट किया, वह देखते ही देखते मीडिया जगत में फैल गया. हर कोई इस ट्वीट की चर्चा करने लगा. हालांकि बाद में दैनिक भास्कर ने ऋतिक के ट्वीट का जवाब दिया लेकिन यह जवाब बेहद बचकाना था. भास्कर ने कहा कि ऋतिक की खबर चार दिन से पब्लिक डोमेन में है. इस बयान के साथ भास्कर ने अमर उजाला की खबर का लिंक लगा दिया.
इसका मतलब तो यही हुआ कि अगर अमर उजाला फर्जी खबर छापेगा तो बिना अकल लगाए आप भी उसे कापी करके छाप दोगे? देखें ऋतिक के ट्वीट और भास्कर का जवाब….

Sabhar- Bhadas4media.com
  

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar