डी जे शेज़वुड और लेखक समीर अनजान के साथ दीपशिखा का सिंगिंग डेब्यू















दीपशिखा एक ऐसी एक्ट्रेस है, जिनके लाखों फैन्स हैं। हम आपको बता दें कि दीपशिखा अब न केवल एक्ट्रेस है। बल्कि डायरेक्टर और एक कुशल सिंगर भी बन गयी है। हाल ही में मुंबई के हॉप लाउंज में दीपशिखा की आवाज़ में उनका नया गाना जो की ओल्ड "क्या हुआ तेरा वादा" सॉंन्ग का रिक्रिएशन वर्शन है लांच हुआ। इतना ही नहीं गाने का टीज़र सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हो चुका है। हर उम्र के लोग चाहे वो लोग इसे पहुत पसंद कर रहे है और सबके लबों में यही गाना है, साथ ही श्रोताओं ने अपनी फेवरेट दीपशिखा की आवाज़ को काफी पसंद किया है, और उनकी बेइंतिहा तारीफ़ करते नज़र आ रहे है।


समीर के किस्से कम मशहूर हैं लेकिन उनके गानों की तरह ही जानदार हैं. उनकी एक पंचलाइन है. “हर गीत के पीछे एक कहानी है.” यही बात दीपशिखा के गाने लिए भी लागू होती है.  समीर ने लोगों को बनाया है. अलका यागनिक, उदित नारायण, कुमार शानू, सोनू निगम. इन सब लोगों को समीर के गीतों ने बनाया है.. 


डीजे शेज़वुड, ने मिका सिंह, दलेर मेहंदी और कई अन्य कलाकारों के साथ काम किया है। इन्हे लोक संगीत में योगदान करने के लिए पॉप संगीत, एनबीसी संगीत पुरस्कार और १८ वें महाराष्ट्र पत्रकार पुरस्कार से नवाज़ा जा चुका है। मै हुस्न हूँ "यह ट्रैक एक सुंदर कहानी बताता है। रोमांटिक गीत हमेशा जुनून से भरा होता है, जो लोगों को हमेशा से लोगों का पसंदीदा रहा है। हालांकि संगीत एक बहुत ही निजी पसंद है, हमें यकीन है कि यह गाना विश्वव्यापी है "
"क्या हुआ तेरा वादा" गाना रिलीज़ होते ही इंटरनेट और यू ट्यूब का सेंसेशन बन चुका है। इसका म्यूजिक डी जे शेजवुड द्वारा दिया गया है।"
डी जे शेज़वुड और लेखक समीर अनजान के साथ दीपशिखा का सिंगिंग डेब्यू डी जे शेज़वुड और लेखक समीर अनजान के साथ दीपशिखा का सिंगिंग डेब्यू Reviewed by Sushil Gangwar on August 03, 2018 Rating: 5

No comments