Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

चंदन राय ने लांच किया पुलिस और अपराध से जुड़ी खबरों का पोर्टल

पत्रकार चन्दन राय पुलिस और अपराध से जुड़ी खबरों से संबंधित अपना वेब पोर्टल लेकर आये है. नाम है PoliceMediaNews.com यानि पुलिस मीडिया न्यूज डॉट कॉम. कई मीडिया संस्थानों में काम कर चुके चन्दन राय मूल रूप से गाजीपुर जिले के शेरपुर के रहने वाले हैं.
चन्दन राय का कहना है कि ये पहली वेबसाईट होगी जो केवल पुलिस विभाग के क्रियाकलापों पर आधारित होगी. हमारा मकसद जनता के मन में से पुलिस का वो डर निकालना है जिसकी वजह से जनता और पुलिस के बीच दूरियां हैं.
इस वेबसाइट में पुलिस वालों के सुख-दुख के साथ पुलिस अधिकारियों की भी बात होगी जो नौकरी में रहते हुए जनता के लिए समर्पित रहते हैं. इसके साथ चन्दन राय पुलिस पर आधारित एक मैग्ज़ीन भी ला रहे हैं. चन्दन राय ने इस वेबपोर्टल की शुरुआत 15 अगस्त को की है.
पुलिस मीडिया न्यूज डॉट कॉम पोर्टल अब सभी सोशल मीडिया साइट्स पर उपलब्ध है.
Tw : @PoliceMediaNews
FB : PoliceMediaNews
Inst : PoliceMediaNews
Link : PoliceMediaNews

Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar