Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

मिलिंद खांडेकर ने एबीपी न्यूज से दिया इस्तीफा, रजनीश आहूजा बने मैनेजिंग एडिटर

एबीपी न्यूज चैनल के मैनेजिंग एडिटर मिलिंद खांडेकर ने इस्तीफा दे दिया है. उनकी जगह रजनीश अहूजा को मैनेजिंग एडिटर बनाया गया है. रजनीश एबीपी न्यूज में ही एसोसिएट मैनेजिंग एडिटर के पद पर कार्यरत थे.
मिलिंद खांडेकर
रजनीश आहूजा
मिलिंद खांडेकर के इस तरह इस्तीफा देने से सब लोग आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं. वे काफी समय से एबीपी समूह के हिस्से थे. मिलिंद को शाजी जमां के एबीपी न्यूज से हटने के बाद चैनल की कमान सौंपी गई थी.
शाजी जमां जनसरोकारी पत्रकारिता के लिए जाने जाते थे. उनके जाने के बाद जब मिलिंद आए तो चैनल का मूड सत्ता फ्रेंडली होने लगा था. हाल के दिनों में फिर से एबीपी न्यूज के तेवर पहले जैसे दिखने लगे थे. खासकर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टर स्ट्रोक’ सत्ताधारी सरकार की नीतियों का पोल खोलने के कारण चर्चा का विषय बन गया है.
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar