ITV Network को अरुण अग्रवाल ने कहा-'अलविदा'...


'आईटीवी नेटवर्क' (ITV Network) से आ रही बड़ी खबर के मुताबिकसमूह के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल अरुण अग्रवाल ने अब अहम फैसला लेते हुए खुदे को समूह से अलग कर लिया है। इसकी पुष्टि अरुण अग्रवाल ने समाचार4मीडिया से की है। 
गौरतलब है कि दिसंबर 2014 में बतौर  ग्रुप सीएफओ अरुण अग्रवाल ने 'आईटीवी नेटवर्कजॉइन किया था। फिर करीब आठ महीने बाद अगस्त 2015 में उन्हें आईटीवी नेटवर्क की कंपनियों 'डायरेक्‍ट न्‍यूज प्राइवेट लिमिटेड' (Direct News Pvt. Ltd) और 'इंफोर्मेशन टीवी प्राइवेट लिमिटेड' (Information TV Pvt. Ltd) के बोर्ड ऑफ डायरेक्‍टर्स में शामिल किया है। 
अरुण को मीडिया और आईटी इंडस्‍ट्री में बिजनेस वैल्‍युएशंस के साथ ही क्रेडिट कंट्रोलफाइनेंस और कॉमर्शियल फील्‍ड में काम करने का काफी अनुभव है। अरुण के पास लॉ डिग्री है। इसके अलावा वह क्‍वालीफाइड चार्टर्ड एकाउंटेंट और कंपनी सेक्रेटरी भी हैं। अरुण अब तक कई राष्‍ट्रीय और अंतरराष्‍ट्रीय टीवी नेटवर्क में विभिन्‍न वरिष्‍ठ पदों पर काम कर चुके हैं। इनमें 'ZEE' और ' ANN7जैसे नाम भी शामिल हैं। मीडिया इंडस्‍ट्री में क्रेडिट कंट्रोल सिस्‍टम्‍स को शुरू करने में उन्‍होंने काफी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई थी।
Sabhar-Samachar4media.com
ITV Network को अरुण अग्रवाल ने कहा-'अलविदा'... ITV Network को अरुण अग्रवाल ने कहा-'अलविदा'... Reviewed by Sushil Gangwar on July 11, 2018 Rating: 5

No comments