Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

डॉ राकेश पाठक DNN चैनल के चीफ एडिटर बने

भोपाल। वरिष्ठ पत्रकार डॉ राकेश पाठक मध्य प्रदेश के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ग्रुप डिज़ियाना, डीएनएन, न्यूज़ वर्ल्ड से सम्बद्ध हुए हैं। वे इस समूह के सैटेलाइट चैनल डीएनएन DNN के चीफ़ एडिटर होंगे। वे समूह के एडिटोरियल बोर्ड में भी शामिल रहेंगे। डिजिआना समूह के ग्रुप एडिटर और मीडिया हेड रिज़वान अहमद सिद्दीकी ने बताया है कि डॉ राकेश पाठक ने DNN चैनल की ज़िम्मेदारी सम्हाल ली है।
डिज़ियाना समूह विगत पांच साल से न्यूज़ वर्ल्ड का संचालन कर रहा है। डिजिआना ने हाल ही में डीएनएन न्यूज़ का अधिग्रहण भी किया है। इस तरह यह प्रदेश का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया समूह बन गया है। समूह को इस वर्ष देश के सबसे तेज बढ़ते एम.एस.ओ. का अवार्ड मिला है। इस मीडिया समूह वर्तमान में मप्र , उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड , दिल्ली कार्यक्षेत्र है जिसका जल्द ही राष्ट्रीय स्तर पर विस्तार करने की तैयारी है।
डॉ पाठक इससे पहले नवभारत, नईदुनिया, नवप्रभात और प्रदेश टुडे जैसे प्रतिष्ठित अखबारों में वर्षों तक संपादक रहे हैं। इसके अलावा वे डेटलाइन इंडिया और कर्मवीर वेबसाइट्स/न्यूज़ पोर्टल्स में प्रधान संपादक का दायित्व निभा चुके हैं। सांध्य समाचार से अपनी पत्रकारिता शुरू करने वाले डॉ पाठक ने प्रतिष्ठित अखबारों स्वदेश,आचरण,लोकगाथा में भी काम किया है। डॉ पाठक की देखरेख में ‘कर्मवीर ‘ का प्रकाशन भविष्य में यथावत रहेगा।
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar