Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

संपादक के घर से सारा सामान ले भागे चोर...


यूपी की राजधानी लखनऊ में चोरी की घटनाएं अब आम हो चली हैं। आए दिन किसी न किसी घर को निशाना बनाया जा रहा है। इस बार चोरों ने साप्ताहिक अखबार के एक संपादक के घर को अपना निशना बनाया। चोरों ने घर से सारा जरूरी व कीमती सामान, ज्वैलरी और 15 हजार रुपए चोरी कर ले भागे।
बता दें कि घटना गोमतीनगर के विराम खंड की है। पत्रकार मनोज दुबे का घर इस कॉलोनी में है। पीड़ित पत्रकार मनोज दुबे चौपाल चर्चा के संपादक हैं। उनका पूरा परिवार एक-दो दिन पहले किसी काम से बलिया गया हुआ था, जिसकी वजह से घर में ताला लगा हुआ था। लेकिन मंगलवार शाम जब वे वापस घर आए तो उन्हें घर के ताला टूटा हुआ मिला। घर के अंदर जाकर देखा तो कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा था। कमरे में रखा टीवी, फ्रिज, गैस-सिलेंडर जैसे कई सारा जरूरी-कीमती सामान व ज्वैलरी गायब थे। घर में रखा करीब 15 हजार रुपए का कैश भी नहीं मिला, लिहाजा पीड़ित पत्रकार ने घटना की सूचना थाना गोमती नगर को दी, लेकिन घंटो बीत जाने के बाद भी पत्रकार के घर कोई नहीं पहुंचा।
sabhar- samachar4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar