आरजे नितिन कक्कर की कविताएं यूट्यूब चैनल पर वायरल .




एक सफल रेडियो जॉकी के रूप में दस साल के लंबे कार्यकाल के बाद, नितिन कक्कर ने एक टीवी एंकर के रूप में भी नाम कमाया है, जो एक प्रमुख म्यूजित चैनल मस्ती के लिए एक सेलेब चैट होस्ट कर रहा है। वह लाइव स्टेज शो और कॉन्सर्ट में भी हैं, जो मूवी ट्रेलर और गीत लॉन्च करने के लिए कई प्रोडक्शन हाऊसेस की पहली पसंद हैं, एक अभिनेता, टेलीविज़न कर्मिशियल की आवाज़ और अब अपने शहर नैनीताल और उत्तराखंड के लिए कुछ अद्भुत कार्य कर रहे हैं। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइटों पर कविताएं अपलोड की है, जो उत्तराखंड में काफी लोकप्रिय हो गई हैं और देश भर के लोग जो पहाड़ी राज्यों से जुड़ें हैं, वो भी यह पसंद कर रहे हैं। #MainPahadi  के बाद (जो अपलोड होने के तुरंत बाद वायरल चला गया) नितिन ने पोस्ट किया। #AamaMeriSuperwoman, शाब्दिक अनुवाद मेरी दादी एक सुपरवुमन है और अब इस श्रृंखला में तीसरा #PahaadKiYadein - Unn dinon ki baat, पोस्ट किया और सभी को बहुत ही पसंद आ रहा है।

नितिन का कहना है कि अपने होमटाउन और क्षेत्र के लिए कुछ करना चाहता हूं। राज्य के लोगों का शुक्रिया अदा करने का तरीका है। अपनी भविष्य की परियोजनाओं के लिए उनके पास दिन-प्रतिदिन आवाज और अभिनय कार्य के अलावा मेजबानी करने के लिए कई हाय प्रोफ़ाइल इवेंट्स हैं।

आरजे नितिन कक्कर की कविताएं यूट्यूब चैनल पर वायरल . आरजे नितिन कक्कर की कविताएं यूट्यूब चैनल पर वायरल . Reviewed by Sushil Gangwar on July 27, 2018 Rating: 5

No comments