जारा को ठेस पहुंची, क्योंकि जी टीवी की सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ में उद्घाटन के अवसर पर मेहमानों ने उनके पिता का अपमान किया।





जारा (ईशा सिंह) को ठेस पहुंची, क्योंकि कबीर (अदनान खान) के सामने उद्घाटन के अवसर पर मेहमानों द्वारा उनके पिता का अपमान किया गया। उसे ठेस पहुंचने के कारण वह खो गई और रेलवे ट्रैक पर भटकती हुई चल रही है और चलने वाली ट्रेन उसके समाने से आ रही है, तब अचानक कबीर उसे बचाता है और उसे थप्पड़ मारता है और वह महसूस करती है कि क्या होने वाला था। कबीर उससे माफी मांगता है और गलती स्वीकार करता है। जारा ने कबीर से अपने पिता से माफी मांगने के लिए कहा। कबीर सहमत हैं और वे काज़ी हाऊस जाते हैं और वह माफी मांगता है। जारा ने एक योजना की घोषणा की, जहां परिवार के सभी पुरुषों को अपनी पत्नियों को कुछ उपहार देना पड़ता है और हर कोई शाहबाज समेत योजना से सहमत होता है। सीरियल जी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात १० बजे प्रसारीत हो रहा है। क्रिएटिव आई लिमिटेड द्वारा निर्मित इस सीरियल के निर्माता हैं धीरज कुमार, ज़ूबी कोचर और सुनील गुप्ता।
जारा को ठेस पहुंची, क्योंकि जी टीवी की सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ में उद्घाटन के अवसर पर मेहमानों ने उनके पिता का अपमान किया। जारा को ठेस पहुंची, क्योंकि जी टीवी की सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ में उद्घाटन के अवसर पर मेहमानों ने उनके पिता का अपमान किया। Reviewed by Sushil Gangwar on July 20, 2018 Rating: 5

No comments