बनारस में पत्रकार तौफीक अहमद से मारपीट करने वाले सिपाही को सस्पेंड कर SSP ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

वाराणसी। विगत दिनों मालवीय चौराहे पर एक न्यूज़ पोर्टल के पत्रकार तौफीक अहमद से मारपीट के मामले में यातायात सिपाही को नवागत पुलिस कप्तान वाराणसी आनंद कुलकर्णी ने सस्पेंड कर दिया है। पदभार ग्रहण करने के बाद एसएसपी ने पहले संस्पेंड किया और उसके बाद मीडिया से रुबरु होकर अपनी प्राथमिकता गिनाई।
बताते चले कि विगत दिनों तौफीक अहमद मालवीय चौराहे के समीप समाचार संकलन हेतु खड़े थे उसी दौरान यातायात सिपाही अरविन्द सरोज से कहासुनी हो गई। उसके बाद यातायात सिपाही अरविन्द सरोज पहुंचे और आव देखा ना ताव पत्रकार पर लाठी बरसानी शुरु कर दी। इतना ही नहीं मनबढ़ आरक्षी ने पीएम मोदी तक को अनाप-शनाप बक डाला जिसका फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।
उसी दिन घटना से आक्रोशित पत्रकारों ने एडीजी पीवी रामा शास्त्री से मुलाकात कर अपना विरोध दर्ज कराया। जिसके बाद उन्होंने तत्काल मामले की गंभीरता से देखते हुए एसपी ट्रैफिक को कार्रवाई करने का आदेश दिया। पत्रकारों ने एसपी ट्रैफिक से मुलाकात कर पूरी घटना बताई और कार्रवाई की मांग की।
Sabhar- Bhadas4media.com
बनारस में पत्रकार तौफीक अहमद से मारपीट करने वाले सिपाही को सस्पेंड कर SSP ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस बनारस में पत्रकार तौफीक अहमद से मारपीट करने वाले सिपाही को सस्पेंड कर SSP ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस Reviewed by Sushil Gangwar on June 30, 2018 Rating: 5

No comments