Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

इश्क सुभान अल्लाह’ ने २०१८ का पाथ ब्रेकिंग सीरियल के रूप में गोल्ड एवार्ड जीता.




धीरज कुमार, ज़ुबी कोचर, सुनील गुप्ता द्वारा निर्मित क्रिएटिव आई लिमिटेड का प्रतिष्ठित धारावाहिक ‘इश्क सुभान अल्लाह’ जी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार को रात १० बजे पर प्रसारित हो रहा है, इसे मुंबई में एक शानदार समारोह में २०१८ का ‘पाथ ब्रेकिंग’ सीरियल के रूप में गोल्ड एवार्ड मिला है।
गोल्ड एवार्ड प्राप्त करने वाली इस सीरियल की वास्तविक रुप से भारत और विदेशो में खास करके ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर व्यापक रुप से चर्चा हुई। यह पुरस्कार धीरज कुमार के साथ सीरियल के कलाकार ईशा सिंह (ज़ारा), अदनान खान (कबीर), शिपसी राणा (रुकसार), अंजीता पुनिया (अलीना), आशुतोष सेमवाल (इमरान) और बाल कलाकार मोहम्मद तोशी (अमन) ने स्वीकार किया।
निर्माता धीरज कुमार ने ‘इश्क सुभान अल्लाह’ बनाने का अवसर प्रदान करने के लिए जी टीवी का धन्यवाद किया। सभी चैनलों में इस सीरियल ने टॉप ३ की रेटींग चार्ट में अपनी स्थिती बनाए रखी है। आगे उन्होंने अपनी पूरी टीम लेखक-डेनिश जावेद, आइडेशन हेड-संध्या रियाज, क्रिएटिव डायरेक्टर-आशीष बत्रा, प्रोजेक्ट हेड-अज्जू शेख और देश-विदेश के सभी दर्शकों को धन्यवाद किया। दर्शकों ने इस धारावाहिक की काफी सराहना की है।
अंत में धीरज कुमार ने अपनी कंपनी क्रिएटिव आई लिमिटेड को गोल्ड एवार्ड का सम्मान देने के लिए धन्यवाद किया।

No comments:

Post a Comment