Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

ब्राईट आउटडोर के योगेश लखानी ने भारत और थाईलैंड में विभिन्न कार्यक्रमों में माधुरी दीक्षित, नाना पाटेकर, वरुण धवन, बॉबी देओल और अन्य सितारों से मुलाकात की।













आउटडोर उद्योग में ब्राईट आउटडोर के योगेश लखानी का बहुत ही बड़ा नाम हैक्योंकि वह भारत और विदेश में अधिकतम फिल्म्स और इवेंट से जुड़े हुए है। उनकी कंपनी सभी प्रमुख सामाजिकबॉलीवुडराजनीतिक और कॉर्पोरेट इवेंट्स में आउटडोर पार्टनर है। उन्होंने हाल ही में फेमिना मिस इंडिया में माधुरी दीक्षितकुणाल कपूरमलाईका अरोरा खानइरफान पठान और के एल राहुल से मुलाकात की। उन्होंने आईएफएफए एवॉर्ड्स में वरुण धवनबॉबी देओलकीर्ति सैनॉनआयुषमान खुराना और अन्य सितारों से भी मुलाकात की। उन्होंने दिव्यज फाउंडेशन द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में नाना पाटेकर और शैलेश लोढा से भी मुलाकात की।

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar