ब्राईट आउटडोर के योगेश लखानी ने भारत और थाईलैंड में विभिन्न कार्यक्रमों में माधुरी दीक्षित, नाना पाटेकर, वरुण धवन, बॉबी देओल और अन्य सितारों से मुलाकात की।













आउटडोर उद्योग में ब्राईट आउटडोर के योगेश लखानी का बहुत ही बड़ा नाम हैक्योंकि वह भारत और विदेश में अधिकतम फिल्म्स और इवेंट से जुड़े हुए है। उनकी कंपनी सभी प्रमुख सामाजिकबॉलीवुडराजनीतिक और कॉर्पोरेट इवेंट्स में आउटडोर पार्टनर है। उन्होंने हाल ही में फेमिना मिस इंडिया में माधुरी दीक्षितकुणाल कपूरमलाईका अरोरा खानइरफान पठान और के एल राहुल से मुलाकात की। उन्होंने आईएफएफए एवॉर्ड्स में वरुण धवनबॉबी देओलकीर्ति सैनॉनआयुषमान खुराना और अन्य सितारों से भी मुलाकात की। उन्होंने दिव्यज फाउंडेशन द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में नाना पाटेकर और शैलेश लोढा से भी मुलाकात की।
ब्राईट आउटडोर के योगेश लखानी ने भारत और थाईलैंड में विभिन्न कार्यक्रमों में माधुरी दीक्षित, नाना पाटेकर, वरुण धवन, बॉबी देओल और अन्य सितारों से मुलाकात की। ब्राईट आउटडोर के योगेश लखानी ने भारत और थाईलैंड में विभिन्न कार्यक्रमों में माधुरी दीक्षित, नाना पाटेकर, वरुण धवन, बॉबी देओल और अन्य सितारों से मुलाकात की। Reviewed by Sushil Gangwar on June 29, 2018 Rating: 5

No comments