Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

‘मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है’ लिख कर महिला एंकर ने किया सुसाइड

भारत में एक महिला एंकर यह लिखकर सुसाइड कर लेती है कि- ”मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है”.  आत्महत्या करने वाली यह महिला एंकर अपने पति से तलाक के बाद डिप्रेशन में चल रही थी. मामला आंध्र प्रदेश का है.   हैदराबाद के मूसपेट इलाके में न्‍यूज एंकर राधिका रेड्डी श्रीविला अपार्टमेंट में रहती थीं. रविवार को ऑफिस से घर लौटने के बाद उन्होंने इमारत के पांचवें फ्लोर से कूद कर आत्महत्या कर लिया. न्‍यूज एंकर राधिका रेड्डी की उम्र 36 साल थी. वे तेलुगू न्‍यूज चैनल ‘वी6’ में एंकर थीं.
राधिका का 14 साल का एक विकलांग बेटा है. राधिका का साल भर पहले पति से तलाक हो गया था. उसके बाद वे माता-पिता के साथ श्रीविला अपार्टमेंट के कमरा नंबर 204 में रह रहीं थीं. सुसाइड के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को राधिका का सुसाइट नोट भी मिला है.
राधिका रेड्डी ने सुसाइड नोट में लिखा है- ‘मेरा दिमाग ही मेरा दुश्‍मन है. मैं डिप्रेशन में हूं. ये खतरनाक कदम उठाने जा रही हूं.’ पुलिस ने राधिका के फोन कॉल्स को खंगालना शुरू कर दिया है.
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar