Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

डॉ सुभाष चंद्रा ने दी जगदीश चंद्रा को भावभीनी विदाई, अब पुरुषोत्तम वैष्णव देखेंगे काम


https://www.bhadas4media.com/wp-content/uploads/2016/10/images_0a_00000jc.jpg
Zee ग्रुप से इस्तीफा देने वाले Zee मीडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर जगदीश चंद्रा के सम्मान में कंपनी के चेयरमैन डॉ सुभाष चंद्रा ने शुक्रवार की देर रात दिल्ली स्थित अपने निवास पर एक डिनर का आयोजन किया जिसमें Zee मीडिया की पूरी टॉप लीडरशिप वहां मौजूद रही।
मौजूद लोगों में Zee News के CEO राजीव सिंह, unimedia के CEO आशीष सहगल, CFO सुमित कपूर, पुरुषोत्तम वैष्णव, Zee Hindustan के एडिटर ब्रजेश कुमार सिंह, मार्केटिंग हेड मेहराज दुबे, Zee बिज़नेस के अनिल सिंचवी और मिहिर भट्ट शामिल हैं। डॉ सुभाष चंद्रा ने एक बुके दे कर और शॉल उढ़ा कर जगदीश चंद्रा को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सम्मानित किया।
गौरतलब है कि 8 साल तक ETV में CEO के पद पर रहने के बाद जगदीश चंद्रा ने लगभग 15 माह पहले Zee मीडिया में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और CEO का पद संभाला था। अभी कुछ दिन पहले 13 अप्रैल को जयपुर में खुद का चैनल शुरू करने के लिए जगदीश चंद्रा ने Zee मीडिया ग्रुप से अपना इस्तीफा दे दिया था। अब ज़ी ग्रुप में जगदीश चंद्रा के काम को पुरुषोत्तम वैष्णव संभाल रहे हैं

Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar