Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

के के मेनन ,करण सिंह ग्रोवर ,रवि दुबे ,कुणाल रॉय कपूर ,प्रिया बैनर्जी और पूनम कौर अपनी फ़िल्म ३ देव के ट्रेलर लॉंच पे आये।











हिंदी कॉमेडी फ़िल्म ३ देव के निर्माता चिंतन राणा और फ़िल्म के प्रेज़ेंटर इ ४ यू इंटरप्राइजेज के अयूब ख़ान ने फ़िल्म के कलाकार - के के मेनन ,करण सिंह ग्रोवर , कुणाल रॉय कपूर ,रवि दुबे, पूनम कौर और प्रिया बैनर्जी और अंकुश भट्ट निर्देशक के साथ फ़िल्म का ट्रेलर अँधेरी के पी वी आर में लॉंच किया। फ़िल्म के कलाकारों ने मीडिया के साथ ट्रेलर देखा और फ़िल्म में अपने किरदार के बारे में बताया। कलाकार के अलावा ब्राईट आउटडोर के योगेश लखानी ,महेंद्र कटारिया , राजन बत्रा और कई मेहमान इवेंट में आये। फ़िल्म का निर्माण आर २ फिलम प्रोडक्शंस बैनर के तले हुआ जिसमें संगीत दिया है साजिद वाजिद ने। फ़िल्म १ जून को समस्त भारत में रिलीज़ होगी। 

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar