Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

अरविन्द अकेला कल्लू की दो फिल्मों बैण्ड बाजा बारात और घूँघट की आड़ में का मुहूर्त संपन्न













भोजपुरी फिल्मों के युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू का जादू भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जोर शोर से चल रहा है। उनकी फिल्में हमेशा दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस भी मिलता है। वे अक्सर फिल्मों की शूटिंग और स्टेज शो में व्यस्त रहते हैं। इसी क्रम में उनकी दो नई भोजपुरी फिल्म की शुरुआत भव्य पैमाने पर मुहूर्त करके की गई है। एक फिल्म बैंड बाजा बारात और दूसरी फिल्म घूँघट की आड़ में का ग्राण्ड मुहूर्त मुंबई के एक बड़े होटल में किया गया। जहां पर भोजपुरी सिने जगत के बहुत से गणमान्य जन उपस्थित थे। सभी ने फ़िल्म निर्माता इम्तियाज खान, निर्देशक चंदन उपाध्याय और फ़िल्म के नायक अरविन्द अकेला कल्लू सहित पूरी टीम को बधाई दिए और साथ ही फ़िल्म की सफलता के लिए कामना किये।
उल्लेखनीय है कि बैण्ड बाजा बारात और  घूँघट की आड़ में दोनों फिल्म के मुहूर्त समारोह में दोनों फिल्मों का पहला लुक भी जारी किया गया। जिसे मुहूर्त में आये हुए गणमान्य जनों के अलावा सोशल मीडिया में भी बहुत अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। बैंड बाजा बारात के पोस्टर में कल्लू बैंड बजाते हुए नज़र आ रहे हैं तो दूसरी फिल्म घूँघट की आड़ में के पोस्टर में दुल्हन घूँघट में मुखड़ा छिपाये हुए है। दोनों ही पोस्टर का लुक बहुत ही यूनिक है। फिल्म के निर्माता इम्तियाज खान की बात की जाय तो वे अब तक ससुरा बड़ा दिलवाला, पंचायत, दीवाने आदि भोजपुरी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। वहीं निर्देशक चन्दन उपाध्याय ने इस फ़िल्म के पहले कल्लू को लेकर आवारा बलम का निर्देशन कर चुके हैं, जो शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। 

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar