Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

"क्रिएटिव कनेक्शन चैरिटेबल ट्रस्ट" का पोइला बैसाखी उत्सव
















"क्रिएटिव कनेक्शन चैरिटेबल ट्रस्ट" पेश करता है लोखंडवाला बैसाखी उत्सव (पोइला बैसाखी) क्रिएटिव कनेक्शन चैरिटेबल ट्रस्ट "- एक गैर-लाभप्रद संगठन है जो कठिन परिष्तिथियों में लोगों की मदद करने के लिए समर्पित 3 साल से कार्यरत है ये संगठन गरीब बच्चो एवं परिवारों की मदद करता है। "क्रिएटिव कनेक्शन चैरिटेबल ट्रस्ट" ने रविवार को बंगाली नव वर्ष और बैसाखी के उपलक्ष में पोइला बैसाखी नामक कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमे 130 वंचित बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया साथ ही कई बॉलीवुड एवं टीवी कलाकार यहाँ पहुंचे। 

इस समारोह में जया भट्टाचार्य, सुधा चन्द्रन, अनिक धर, श्रीजित,  शोमित और उर्वी, अनिरुद्ध, अविजित रॉय, मल्लार, दिबेंदी दास बाउल, चंपक जैन, डॉ, भारती लवेकर, अरविंद सिंह की मौजूदगी देखी गई। 

क्रिएटिव कनेक्शन चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक सदस्य, शोमू मित्रा ने कहा,  ये "उत्सव शुद्धता और शांति का प्रतीक है। लोकखंडवाला बैसाखी उत्सव (पोला बोशाख) त्यौहार संस्कृति और आध्यात्मिक गुण के संयोजन से आज के दिन बच्चों, वयस्कों और कलाकारों  के रूप में चिह्नित किया गया। बॉलीवुड और बंगाली मनोरंजन इंडस्ट्री उत्सव में शामिल हुए है। हम सभी संस्कृतियों को एक साथ लाना चाहते हैं। क्रिएटिव कनेक्शन चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा होस्ट किये गए हर कार्यक्रम का उद्देश्य गरीब एवं असहाय लोगों की मदद लिए है। हमने इस कार्यक्रम में बच्चों को ऐसे ही बच्चों को शामिल किया है। प्रसिद्ध बॉलिवुड सेलेब द्वारा बेहद मनोरंजक कार्यक्रमों की प्रस्तुति हुई। मेरा मानना है कि यह पोइला बोशाख की बधाई देने का एक अच्छा तरीका है। 

बैसाखी फसल और नव वर्ष का त्यौहार है, जिसे भक्ति और उत्साह के साथ मनाया जाता है इस  समारोह में महिलाओं और बच्चों सहित सभी धर्मों से बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

No comments:

Post a Comment