आईपीआरएस ने संगीतकार और गीतकार के बीच एक दिन में 13 करोड़ रुपये की रॉयल्टी वितरित की








आईपीआरएस (इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी) के चेयरमैन जावेद अख्तर ने द क्लबअंधेरी वेस्ट में  सभी गीतकार और संगीतकार सदस्यों के बीच टीवी सिंक्रनाइज़ेशन के लिए 13 करोड़ रूपये वितरित किए। आईपीआरएस के साथ पंजीकृत 10 से कम काम करने वाले गीतकार  / संगीतकार को 10,000 रुपये वितरित किए गए थे और शेष रॉयल्टी 53,000 रुपये सभी शेष गीतकारों  / संगीतकारों को समान रूप से वितरित की गई । इस टीवी सिंक्रनाइज़ेशन रॉयल्टी का भुगतान पीपीएल द्वारा सारेगामासोनी म्यूजिकटिप्सयूनिवर्सल म्यूजिकवीनस और आदित्य म्यूजिक की ओर से किया गया है।
आईपीआरएस के सीईओ, राकेश निगम कहते हैं, "हम अपने समाज के सभी गीतकार  और संगीतकारों को रॉयल्टी वितरित करने में प्रसन्नता हो रही हैं। उनके द्वारा किए गए सभी कड़ी मेहनत और प्रयासों का यह फल है"। राजू सिंहसुधाकर शर्माश्रवण राठोडहरमीतए एम तुराजप्रशांत इंगोलेजतिन पंडितसंजीव दर्शनदिलीप सेन-समीर सेनआशीष रेगोशिबानी कश्यप और कई अन्य लोग रॉयल्टी का चेक लेने आए। आईपीआरएस की तरफ से श्री जावेद अख्तर ने सभी को कड़ी मेहनत और प्रयास के लिए धन्यवाद दिया।
आईपीआरएस ने संगीतकार और गीतकार के बीच एक दिन में 13 करोड़ रुपये की रॉयल्टी वितरित की आईपीआरएस ने संगीतकार और गीतकार के बीच एक दिन में 13 करोड़ रुपये की रॉयल्टी वितरित की Reviewed by Sushil Gangwar on April 24, 2018 Rating: 5

No comments