Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

बॉक्स - जीशान सिद्दीकी के नेतृत्व में आयोजित क्रिकेट लीग में अभिनेता सूरज पंचोली और गौतम गुलाटी ने किया टॉस











सूरज पंचोली "खेल सभी के व्यस्त जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता हैं। यहाँ तक कि, पूरे दिन में से, कम से कम थोड़े से समय के लिए सभी को खेलों में सक्रिय रुप से भाग लेना चाहिए। खेल बहुत ही आवश्यक है क्योंकि, खेलों में नियमित रुप से शामिल होने वाले व्यक्ति में यह शारीरिक और मानसिक तंदरुस्ती लाता है। इसी तरह से, स्वस्थ शरीर और मस्तिष्क प्राप्त करने के लिए, सभी को किसी भी प्रकार की शारीरिक गतिविधि में अवश्य शामिल होना चाहिए, जिसके लिए खेल सबसे अच्छा तरीका है। मुझे खुशी है कि ज़ीशान सिद्दीकी ने बॉक्स के बारे में सोचा और इसे सफलता पूर्वक निभा रहे है । यह सभी मुम्बईकारों को उनकी प्रतिभा दिखाने का एक मंच है "

जीशान ने कहा- "यह लीग बांद्रा के लिए यह क्रिकेट लीग भावना और एक तनाव बस्टर के तौर पर खेलना है जो लोग बहुत व्यस्त हैं और अपने काम से थोड़ा समय निकल कर इसे देखेंगे तो उन्हें अच्छा खासा मनोरंजन होगा। " 

बॉम्बे कॉफ़ी हाउस द्वारा संचालित, साहिब रियल्टी द्वारा सह-प्रायोजित, यह मुंबई का सबसे नया और एक क्रिकेट लीग है। बाउल आउट सीरीज सीजन १ श्री रिची सिंह और श्री रोनाक दफ्तरी द्वारा सह-स्थापित श्री जीशान सिद्दीकी द्वारा स्थापित है।
जिसके अंतर्गत २० टीमें खेलेंगी और उन्ही के बीच प्रतिस्पर्धा होगी।

Event Managed By - Star Connect Entertainment,  Media Picture N Kraft. 

No comments:

Post a Comment