Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

शमशेर सिंह पहुंचे इंडिया न्यूज, बने एडिटर नेशनल अफेयर्स



टीवी जर्नलिस्ट शमशेर सिंह इंडिया न्यूज चैनल के हिस्से बन गए हैं. उन्होंने एडिटर नेशनल अफेयर्स के पद पर ज्वाइन किया है. आजतक, इंडिया टीवी और जी मीडिया के चर्चित चेहरे रह चुके शमशेर सिंह क़रीब सोलह सालों से ज़्यादा आजतक में रहे. करियर की शुरुआत उन्होंने टीवी से ही की. 1998 में वे आजतक चैनल से जुड़े. वैसे जी मीडिया में उन्होंने काफ़ी कम वक़्त गुज़ारा जबकि तीन सालों से ज़्यादा इंडिया टीवी में रहे.
शमशेर सिंह बीस साल से टेलीविज़न जर्नलिज्म में हैं.  आजतक और इंडिया टीवी के लिए उन्होंने कई बड़े एसाइनमेंट  किए. जापान सुनामी, वाशिंगटन में न्यूक्लियर समिट, कोपनहेगन समिट, सिक्किम भूकम्प से लेकर देश में अब तक के सारे चुनाव और बड़ी घटनाओं को वो कवर कर चुके हैं.  शमशेर के कामों को कई दफ़ा पहचान मिली और उनके खाते में कई अवार्ड्स हैं. आन दी स्पॉट रिपोर्टिंग के लिए उन्हें रामनाथ गोयनका अवार्ड भी मिल चुका है.
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar