बॉलीवुड में धूम मचाने आ रही है "लव टर्न"




        निर्मल क्रियेशंस की  फिल्म "लव टर्न" शूटिंग पर जाने की तैैयारी में है। फिल्म के सारे गाने रिकार्ड हो चुके हैं। आई एम सिंह, जैकपॉट और मीका सिंह के गीत "बिल्लो..." फेम राज हंंस ने सारे खूूूबसूरत गीतों को लिखा है और मधुर संगीत भी उसी ने दिया है जिसे गाया है  बॉडीगार्ड, बरेली की बर्फी, रईस की लैला ओ लैैैला फेम पावनी पांडेय, मौसम,  उड़ता पंजाब, ढिशूम फेम शाहिद माल्या, सेलिब्रेेशन सॉन्ग फेम गार्गी रूप सिंह और कॉमेडी सर्कस विनर रैपर सिंगर राजा सागू ने। एक पावरफुल पार्टी गीत हैै, डांस नंबर है, दूसरा खूबसूरत रोमांटिक गीत है तो तीसरा सोलफुल सूफी गीत है और चौथा फ्लर्ट सॉन्ग है। रोमांटिक हॉरर, थ्रिलर फिल्म होने के साथ साथ "लव टर्न"  बेेटी  बचाओ बेटी पढ़ाओ का खूबसूरत संदेश भी लेकर आ रही है, जिसके निर्माता सुनील यादव और प्रदीप कुमार यादव हैं। श्रीनिवास फिल्म के निर्देशक जो कि दक्षिण के हैं और सानू सिन्हा  डी.ओ.पी. हैं। कहानी - स्क्रीनप्ले राज हंंस और श्रीनिवास ने लिखा है तो तनिष्का सिदाना व श्रीनिवास ने संंवाद लिखे हैं।

    निर्मल क्रियेशंस राईज प्रा.लि. की प्रस्तुति "लव टर्न" में मिस स्वीडेन 2016 लीनिया जोहान्सन एक पार्टी डांस से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर रही हैं। फिल्म की कास्टिंग लगभग पूूरी हो गयी है जिसमें इंडस्ट्री के कुछ नामी कलाकार और कुछ नये चेहरे देखने को मिलेंगे। फिल्म की शूटिंग शीघ्र ही स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल के तहत लखनऊ में शुरू होगी।
बॉलीवुड में धूम मचाने आ रही है "लव टर्न" बॉलीवुड में धूम मचाने आ रही है "लव टर्न" Reviewed by Sushil Gangwar on March 05, 2018 Rating: 5

No comments