Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

दैनिक जागरण’ को ‘गुडबाय’ बोल अब न्यूज पोर्टल से जुड़े वरुण शैलेश


Friday, 23 February, 2018

हिंदी अखबार दैनिक जागरण से खबर है कि वरुण शैलेश ने अखबार को गुडबाय बोल दिया है और अपनी नई पारी की शुरुआत आजतक के डिटिजटल पोर्टल से की है, जहां उन्हें चीफ सब एडिटर की जिम्मेदारी मिली है। वरुण जागरण के साथ एक साल से ज्यादा समय से थे और सीनियर सब एडिटर के पद पर कार्यरत थे।
प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान आईआईएमसी के 2008-09 बैच के छात्र रह चुके वरुण जागरण से पहले हिन्दुस्तान में थे, जहां वे पांच साल तक बतौर सीनियर सब एडिटर सेंट्रल डेस्ट से जुड़े थे। वे न्यूज एजेंसी आईएएनएस से यहां आए थे और इसके साथ वे करीब डेढ़ साल तक जुड़े रहे। आईएएनएस से बतौर ट्रेनी उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी।
Sabhar-    http://samachar4media.com/varun-shailesh-resigns-dainik-jagran

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar