रेप के आरोपी समाचार प्लस के एडिटर-इन-चीफ उमेश कुमार ने दिया ये बयान...


Monday, 19 February, 2018


रीजनल न्यूज चैनल समाचार प्लस के एडिटर-इन-चीफ उमेश कुमार एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। इस बार उन पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है। उनके खिलाफ नई दिल्ली स्थित तुगलक रोड थाना में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। 

पीड़ित युवती की शिकायत है कि उमेश कुमार ने उसे शादी करने का झांसा दिया था, जबकि वह दो बच्चों का पिता है। नई दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त बीके सिंह ने बताया कि पीड़िता ने इसकी शिकायत 13 फरवरी को की थी, जिसके बाद उसका 16 फरवरी को मेडिकल करवाया गया। फिलहाल पीड़िता के बयान पर पुलिस इस मामले में आगे की छानबीन कर ही है।

उपायुक्त के मुताबिक पीड़िता गाजियाबाद के इंदरापुरम इलाके में रहती है। वह एक निजी जिम में काम करती थी। 2016 में पीड़िता उमेश के संपर्क में आई थी। 

पीड़िता का कहना है कि उसे समाचार प्लस चैनल का वाइस प्रेजिडेंट बनाया गया था। अप्रैल 2017 में पीड़िता को चैनल में नौकरी दे दी गई। इसी बीच शादी का झांसा देकर 9 जून 2017 को उमेश ने उसे घर बुलाया, जहां उसके साथ रेप किया। यही नहीं 26 अगस्त 2017 को शादी करने की बात कह कर उसे होटल में बुलाया और वहां भी बलात्कार किया।
  
इन आरोपों पर उमेश कुमार से समाचार4मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह वो युवती अपने को समाचार प्लस से जोड़ रही है, ये समझ से परे हैं। वाइस प्रेजिडेंट तो दूर, वो कभी हमारी एम्पलॉई नहीं रही है, अगर वो मेरी कंपनी का अपॉइंटमेंट लेटर, आईकार्ड, सैलरी स्लिप या हमारे अकाउंट से कोई पैसे का ट्रांसफर का कोई भी दस्तावेज दिखा दें, तो मैं जेल जाने को तैयार हूं।

हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले महीने इस युवती के खिलाफ नोएडा में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी।

Sabhar-http://samachar4media.com/rape-fir-against-samachar-plus-umesh-kumar-he-says-being-framed-in-false-case
रेप के आरोपी समाचार प्लस के एडिटर-इन-चीफ उमेश कुमार ने दिया ये बयान... रेप के आरोपी समाचार प्लस के एडिटर-इन-चीफ उमेश कुमार ने दिया ये बयान... Reviewed by Sushil Gangwar on February 23, 2018 Rating: 5

No comments