Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

मुम्बई में इंडिया टीवी के पत्रकार सुधीर शुक्ल पर लोकल ट्रेन के गुंडों ने किया जानलेवा हमला

मायानगरी मुंबई मे पत्रकारों पर गुंडों का कहर रह रह कर टूट रहा है. एक के बाद एक घटनाओं ने महाराष्ट्र राज्य में पत्रकारिता करने वाले पत्रकारों को हिला कर रख दिया है. ताज़ा मामला इंडिया टीवी के वरिष्ठ संवाददाता सुधीर शुक्ला पर हुए जानलेवा हमले का है. वह लोकल ट्रेन मे चढ़ने का प्रयास कर रहे थे तभी उन पर गेट जाम रखने वाले एक गिरोह ने हमला कर दिया. इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.  मुंबई  समेत राज्य के पत्रकार संगठनों और पत्रकारों ने कड़ी निंदा करते हुए हमलावारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है.
बताया जाता है कि सुधीर शुक्ल बुधवार सुबह इंडिया टीवी ऑफिस के लिए निकले थे. वह मीरा रोड स्टेशन पर जब वे लोकल ट्रेन में  सवार होने का प्रयास कर रहे थे उसी समय  ट्रेन के मुख्य द्वार को जाम रखने वाले गिरोह ने उन पर हमला कर दिया. इस हमले में  सुधीर के सिर पर गंभीर चोट आई है. हमलावारों ने सुधीर का मोबाइल फोन भी छीन लिया ताकि वह किसी भी हमलावर का फोटो और वीडियो रिकार्ड न कर सकें.
किसी तरह वे अंधेरी स्टेशन पर लहूलुहान हालत में उतरे और इस हमले से जुड़ी पूरी घटना की जानकारी अंधेरी जी आर पी को दी. पुलिस ने मेडिकल कराने के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल भेजा है. आर. पी. एफ क्राइम ब्रांच की टीम पत्रकार सुधीर शुक्ल पर कातिलाना हमला करने वालों की सरगर्मी से तलाश  कर रही है. भिवंडी डेली जर्नलिस्ट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दानिश आज़मी ने हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए रेलवे पुलिस प्रशासन से तत्काल हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की
Sabhar- Bhadas4media.com 

No comments:

Post a Comment