फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ के ट्रेलर में धधका चिंटू का भोजपुरिया आग



भोजपुरिया स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ का ट्रेलर आज चर्चित म्‍यूजिक कंपनी वीनस ने लांच कर दिया है। फिल्‍म के ट्रेलर में चिंटू का एक्‍शन लोगों को खूब पसंद आयेगा। वहीं फिल्‍म तकनीकी रूप से काफी मजबूत लगती है। फिल्‍म की कहानी गुजरात में काम करने वाले भोजपुरिया मजदूरों और वहां के मालिकों की है, जिसमें एक गरीब मजदूर राजू पांडेय को अमीर मालिक की बेटी से प्‍यार हो जाता है। और उसके बाद कई सिक्‍वेंस ऐसे हैं, जो फिल्‍म के बारे में उत्‍सुकता पैदा करते हैं। वहीं, ट्रेलर को देखकर लगता है कि यह‍ एक्‍शन फिल्‍म है, मगर प्रीति ध्‍यानी की इंट्री यह बताती है कि इसमें रोमांस भी देखने को मिलेगा।

अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ के ट्रेलर में चिंटू के एक्‍शन कमाल की दिखी है, जिसे एस मल्‍लेश ने डायरेक्‍ट किया है। मल्‍लेश ने चिंटू से कई खतरनाक और इनोविट स्‍टंट करवायें हैं, जो इस इंडस्‍ट्री के लिए एमदम नया है। यूं कि चिंटू के अंदर के भोजपुरिया आग को मल्‍लेश ने बाहर निकाला है। इसके अलावा, फिल्‍म के डायलॉग एक बार फिर से पावरफुल हैं, जो अक्‍सर चिंटू पांडेय के फिल्‍म में होता है। गाने भी काफी खूबसूरत हैं। इस बारे फिल्‍म के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता ने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो अब होली में रिलीज को भी तैयार है।

उधर चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ इस साल का मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसका ट्रेलर लांच हो गया है। जल्‍द ही इसके रिलीज डेट आ जायेंगे। मगर मैं ट्रेलर पर दर्शकों का रिएक्‍शन देखना चाहूंगा, क्‍योंकि हमने जितनी उम्‍मीद की थी, ट्रेलर उससे कहीं ज्‍यादा अच्‍छा आया है। इस फिल्‍म की कहानी में अमीरी – गरीब और समाज के अन्‍य दूसरी बुराईयों पर चोट किया गया है। मुझे फिल्‍म करते वक्‍त काफी मजा आया। उम्‍मीद करता हूं मेरी यह फिल्‍म ‘ससुराल’ से भी बड़ी हिट हो। इसके लिए मैंने और फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने खूब पसीना बहाया है। चिंटू ने फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार झा का भी आभार जताया और कहा कि वे काफी अच्‍छे डायरेक्‍टर हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म को अपने अनुभव से संवारा है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर,प्रकास जैश, महेश आचार्या, मंटू लाल, रत्नेश बरनवाल, प्रेम दुबे, सोनू पांडेय, विरेंदर झा, बबलू खान, राजू सिंह माही, यामिनी जैन, परितोष और लाल जी यादव मुख्‍य भूमिका में हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला और लेखक लालजी यादव हैं। छायांकन महेश वेंकट और एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर महेश उपाध्याय हैं। संगीत छोटे बाबा का और गीत श्‍याम देहाती, विनय निर्मल, सुमित चंद्रवंशी का है। एक्‍शन एस मल्‍लेश और कोरियोग्राफी राम देवन, संजय कोर्वे व कानू मु‍खर्जी ने की है। संकलन विकास पवार, धरम सोन, आर्ट नजीर शेख, कलर हुसैन खान, वीएफएक्‍स आचल श्री पिर्क्‍चस का है। वहीं, डी आई फिक्‍शन पोस्‍ट प्रोडक्‍शन प्रा. लि. (बांद्रा) और प्रोमो एडिटर विकास पवार हैं !

https://youtu.be/iSwNbq4_W2U
फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ के ट्रेलर में धधका चिंटू का भोजपुरिया आग फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ के ट्रेलर में धधका चिंटू का भोजपुरिया आग Reviewed by Sushil Gangwar on February 16, 2018 Rating: 5

No comments