Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

उन्नाव के पत्रकार राजेश वाजपेयी को समाचार प्लस प्रबंधन ने कानपुर की भी जिम्मेदारी दी

उन्नाव के वरिष्ठ पत्रकार राजेश वाजपेयी को समाचार प्लस चैनल प्रबंधन ने कानपुर हेड की भी जिम्मेदारी दे दी है.  इस तरह राजेश अब उन्नाव के साथ-साथ कानपुर की भी जिम्मेदारी निभाएंगे. अभी तक कानपुर हेड अश्विनी निगम हुआ करते थे. राजेश वाजपेयी करीब नौ साल तक उन्नाव में सहारा समय चैनल और राष्ट्रीय सहारा अखबार के ब्यूरो चीफ रह चुके हैं. उसके बाद हिंदुस्तान अखबार कानपुर के स्टाफ रिपोर्टर रहे.
पत्रकारिता की शुरुआत राजेश ने दैनिक जागरण कानपुर के साथ की थी. वे स्वतंत्र भारत और जनसंदेश टाइम्स के भी उन्नाव ब्यूरो चीफ रह चुके हैं. राजेश वाजपेयी ने अपने एफबी वॉल पर यह सूचना अपने मित्रों के साथ साझा की है- ''आदरणीय प्रवीन साहनी जी के आदेश से मैंने 11जनवरी से समाचार प्लस कानपुर हेड का संभाला कार्यभार.''
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar