Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

देवघर के वरिष्ठ पत्रकार आलोक संतोषी का निधन

अलविदा आलोक! यादों में हमेशा जिंदा रहोगे...  झारखंड के देवघर से एक दुखद खबर है। देवघर जिले के वरिष्ठ पत्रकार आलोक संतोषी ने हमारा साथ छोड़ दिया। अब आलोक हमारे साथ सिर्फ यादों में रहेंगे, खिलखिलाते हुए, जोर जोर से हंसते हुए। पिछले पांच साल से पेट के कैंसर की बीमारी ने आलोक को हरा दिया। ईलाज के दौरान उनको कई बार आर्थिक समस्याओं का भी सामना करना पड़ा।
स्व. आलोक संतोषी
भड़ास पर भी आलोक को आर्थिक मदद करने के लिए खबर छपी। लोगों ने मदद भी की। मगर निर्दय काल ने आलोक के लिए कुछ ओर तय करके रखा था। सांस्कृतिक कार्यक्रम के स्टेज पर कार्यक्रम होस्ट करने से लेकर अखबार के लिए देर रात तक एसाइनमेंट के बीच आलोक का मुस्कुराता चेहरा मानो कैंसर को हर समय मुंह चिढ़ा रहा था। लेकिन निर्दयी काल आलोक के मुस्कुराते चेहरे को भी देख कर रुका नहीं। अफसोस। अलविदा आलोक! मेरे भाई! मेरे दोस्त। आपकी बात कानों में गूंज रही है। फिर मिलेंगे वहीं उस दुनिया में और सुनेंगे आपकी खिलखिलाती हंसी।
अलविदा दोस्त.…
आपका भाई.
अनंत
Sabhar-Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar