Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

iTV Network ने लॉन्च किया ये नया चैनल...



देश के अग्रणी मीडिया हाउस आईटीवी नेटवर्क (iTV Network) ने अपने रीजनल चैनलों का विस्तार किया है। इस कड़ी में नेटवर्क ने 4 दिसंबर को गुजरात पर समर्पित न्यूज चैनलइंडिया न्यूज गुजरात’ का शुभारंभ कियाजिसकी औपचारिक शुरुआत सूबे की राजधानी गांधीनगर से की गई।
इंडिया न्यूज गुजरात चैनल न केवल ज्वलंतशील मुद्दों पर उठ रहे सवालों के जवाब जानने की कोशिश करेगा, बल्कि उन मुद्दों पर भी प्रकाश डालेगा जो दुनियाभर में गुजरातियों के लिए चिंता का विषय है।  
गुजरात चुनाव से कुछ दिन पहले शुरू हुए इस चैनल पर गुजरात डिबेट नाम से एक प्रोग्राम भी शुरू किया जाएगा।
अपने नए वेंचर के बारे में बोलते हुए आईटीवी नेटवर्क के फाउंडर व प्रमोटर कार्तिकेय शर्मा ने कहा, ‘राष्ट्रीय चैनल क्षेत्रीय व स्थानीय मुद्दों को अकसर उठाते तो हैं, लेकिन उन्हें उतना तो स्पेस मिलना चाहिए, जितना वे डिजर्व करते हैं।  
आईटीवी नेटवर्क के पहले से मौजूद रीजनल चैनल के बुके में इंडिया न्यूज गुजरात  शामिल हो गया है, इसमें इंडिया न्यूज हरियाणा, ‘इंडिया न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड, ‘इंडिया न्यूज राजस्थान, ‘इंडिया न्यूज मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ और इंडिया न्यूज पंजाबशामिल हैं

Sabhar-Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar